लाइव टीवी

दिल्ली में प्रचंड जीत से उत्साहित संजय सिंह ने लखनऊ में किया रोड शो, बोले- पूरे दमखम के साथ AAP लड़ेगी यूपी में चुनाव
Lucknow News in Hindi

Mohd Shabab | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 23, 2020, 4:17 PM IST
दिल्ली में प्रचंड जीत से उत्साहित संजय सिंह ने लखनऊ में किया रोड शो, बोले- पूरे दमखम के साथ AAP लड़ेगी यूपी में चुनाव
दिल्ली में प्रचंड जीत से उत्साहित संजय सिंह ने किया रोड शो

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को दिल्ली के विकास मॉडल की जानकारी देंगे.

  • Share this:
लखनऊ. दिल्ली में लगातार दूसरी बार प्रचंड जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नजर अब उत्तर प्रदेश पर टिकी है. इसी कड़ी में रविवार को राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक जोरदार जुलूस निकाला. इस दौरान आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर पार्टी के लिए जिंदाबाद के नारे लगाए. संजय सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी ने उत्तर प्रदेश को रोगी बना दिया है. हम लोग आगे की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली चुनावों में जीत के बाद हम उत्तर प्रदेश में भी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेंगे. हम अपने तमाम कार्यकर्ताओं को यूपी में मजबूती देंगे और आम आदमी पार्टी लगातार जमीन पर उत्तर प्रदेश में काम करती रहेगी. बता दें कि संजय सिंह का रोड शो शहर के कई कोनो से होता हुआ गुजरा.

उन्होंने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में बहुत तेजी के साथ काम करेंगे. हमारी दिल्ली सरकार का रोड मैप पूरा देश एकसेप्ट कर रहा है. और हम पूरे दम से यूपी में चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान राज्य सभा सांसद संजय सिंह का चारबाग रेलवे स्टेशन से गांधी भवन कैसरबाग तक जोरदार स्वागत हुआ. सिंह ने बताया कि दिल्ली में चुनाव जीते आम आदमी पार्टी के 15 विधायक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और वह प्रदेश में पार्टी की जमीन तैयार करेंगे. इन विधायकों को चुनाव में खास जिम्मेदारी दी जाएगी. संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत किया जाएगा. इसके लिए स्थानीय कोर मुद्दों पर काम किया जाएगा.



यूपी में सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुआत



आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को दिल्ली के विकास मॉडल की जानकारी देंगे. साथ ही उनके लिए अपनी योजनाओं के बारे में बताएंगे. उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में बड़े पैमाने पर सदस्यता अभियान शुरू करेगी.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या में 500 वर्षों के बाद भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हुआ प्रशस्त: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading