सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा था लखनऊ, मगर उससे पहले ही...
Lucknow News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा था लखनऊ, मगर उससे पहले ही...
सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ गई है जिसमें बताया गया है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत 2016 में MS Dhoni : The Untold Story फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. उनकी अगली फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली थी, जिसके लिए वे 2021 में आने वाले थे.

  • Share this:
लखनऊ. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) से बॉलीवुड (Bollywod) यानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि पूरा देश अभी तक सकते में हैं. मध्यम वर्गीय परिवार के सुशांत ने छोटे से शहर से मुंबई की मायानगरी तक का सफर तय कर अपनी पहचान बनाई थी. बेहद कम दिनों में अपने टैलेंट से वे दर्शकों के चहेते बन गए थे. ऐसा कलाकार सुसाइड भी कर सकता है, इसका जवाब हर कोई खोज रहा है. सुशांत सिंह राजपूत 2016 में लखनऊ आए थे. उस समय वे अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni : The Untold Story) की  फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. लेकिन उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली थी, और वे 2021 में शूटिंग करने वाले थे.

लखनऊ के प्रोड्यूसर अरुण कहते हैं कि विश्वास ही नहीं होता कि इतना अच्छा एक्टर सुसाइड कर सकता है. वे कहते हैं कि सुशांत के साथ वे 2021 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे. जनवरी से मार्च के बीच यह शूटिंग लखनऊ में होने वाली थी. उन्होंने कहा कि उनकी मौत से इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि दिसंबर 2019 में वे उनसे फिल्म की शूटिंग को लेकर उनसे मिलने मुंबई भी गए थे. डेट को लेकर बातचीत हुई थी. २०२१ के जनवरी और मार्च के बीच शूटिंग स्टार्ट करने की कोशिश थी.

फिल्म प्रमोशन के लखनऊ पहुंचे थे सुशांत



2016 में अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के  प्रमोशन के लिए लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी पूरी टीम के साथ लखनऊ पहुंचे थे.  इस दौरान उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश यादव के परिवार ने भी सुशांत के साथ मुलाकात की. सुशांत के आग्रह पर ही फिल्म को तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टैक्स फ्री किया था. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के गृह राज्य झारखंड में ही इस फिल्म को टैक्स फ्री किया गया था. टैक्स फ्री की घोषणा के बाद फिल्म के निर्माता अरुण पांडेय ने यूपी सरकार और अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया था.
 

ये भी पढ़ें:

पुलिस मुख्यालय से संबद्ध 8 IPS अधिकारियों को मिली तैनाती, देखें लिस्ट

UP Weather Alert: अगले कुछ घंटों में लखनऊ सहित इन जिलों में प्री मानसून बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज