लाइव टीवी

AFG vs WI: एक कमरे के लिए लखनऊ के होटलों में भटकता रहा 8 फुट 3 इंच लंबा अफगानी क्रिकेट फैन

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 4:15 PM IST
AFG vs WI: एक कमरे के लिए लखनऊ के होटलों में भटकता रहा 8 फुट 3 इंच लंबा अफगानी क्रिकेट फैन
अफगानी क्रिकेट फैन शेर खान को भटकना पड़ा कमरे के लिए

अपनी टीम को चीयर करने लखनऊ पहुंचे अफगानी शेरखान को जब कमरा नहीं मिला तो तो वह थक-हारकर नाका पुलिस स्टेशन पहुंचा.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम (Ekana International Stadium) में खेले जाने वाले अफगानिस्तान (Afghanistan) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच खेले जाने वाले वन डे सीरीज (ODI Series) को देखने के लिए लखनऊ (Lucknow) पहुंचा 8 फुट 3 इंच लंबा अफगानी क्रिकेट फैन (Cricket Fan) मंगलवार को एक कमरे के लिए होटलों का चक्कर लगाता रहा. दरअसल उसकी लंबाई देखकर लखनऊ के किसी होटल में उसे कोई कमरा नहीं दे रहा था. आखिरकार पुलिस की मदद से उसे कमरा मिल सका.

अपनी टीम को चीयर करने लखनऊ पहुंचे अफगानी शेरखान को जब कमरा नहीं मिला तो तो वह थक-हारकर नाका पुलिस स्टेशन पहुंचा. उसने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को लखनऊ पहुंचा था. तभी से लगातार होटलों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन उसे कमरा नहीं मिला. उसने पुलिस को बताया कि कोई भी होटल उसे कमरा देने को तैयार नहीं है. उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस ने उसके डाक्यूमेंट्स को वेरीफाई किया. सभी कागजात सही मिलने पर पुलिस ने चारबाग के एक होटल में कमरा दिलवाया.

डर से नहीं मिल रहा था कमरा

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि अफगान निवासी शेर खान की लंबाई 8 फुट 3 इंच के करीब है. उसकी लंबाई और हुलिया देखकर कोई भी होटल वाला डर के मारे कमरा नहीं दे रहा था. शेर खान के सभी पेपर सही पाए गए. उसके बाद पुलिस ने चारबाग में के एक होटल में कमरा दिलवाया.

Afghan cricket fan sher khan
शेर खान को आखिरकार पुलिस ने चारबाग में दिलाया कमरा


आज खेला जाएगा अफ़ग़ानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच पहला एक दिवसीय मैच

गौरतलब है कि एक दिवसीय श्रृंखला का पहला मैच आज खेला जाएगा. यह मुकाबला दोपहर दो बजे से खेला जाएगा. गौरतलब है कि 30 साल के बाद लखनऊ में कोई एक दिवसीय मैच खेला जा रहा है. इससे पहले 1989 में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला गया था. अफगानिस्तान टीम ने लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अपना होम ग्राउंड बनाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...