लाइव टीवी

दिग्विजय के बाद इस डिप्टी CM ने पुलवामा हमले को बताया 'दुर्घटना'? वीडियो वायरल
Rohtak News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 7, 2019, 6:14 AM IST

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के आतंकी हमले को दुर्घटना बताने वाले कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह की भाजपा सरकार के मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने जमकर आलोचन की लेकिन बीजेपी नेता और यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो हरियाणा का बताया जा रहा है. विडियो में केशव प्रसाद मौर्य हरियाणा में पत्रकारों से कह रहे हैं कि, 'पुलवामा हमले में सुरक्षा में चूक शब्द का प्रयोग यहां के पत्रकारों को नहीं करना चाहिए.' वीडियो में वे आगे कह रहे हैं कि, 'सुरक्षा में चूक नहीं हुई थी लेकिन हां एक बड़ी दुर्घटना हमारे सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटी थी.'

माना जा रहा है कि यह विडियो 21 फरवरी का है जब केशव प्रसाद मौर्य हरियाणा के रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उनसे पुलवामा हमले में सुरक्षा में चूक होने पर सवाल पूछा गया था. दिग्विजय सिंह ने इस मामले में ट्वीट किया है.



पुलवामा आतंकी हमले को मैंने “दुर्घटना”कह दिया तो मोदी जी से ले कर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये. उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री जी केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 11:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर