Home /News /uttar-pradesh /

after killing wife burnt the body in field then absconded with children nodss

लव मैरिज के 4 साल बाद ही क्या हुआ जो पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया, जानें पूरा मामला

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

ललितपुर में पत्नी की हत्या करने के बाद शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर खेत में ले जाकर जलाया. पुलिस अब आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ कर उसके ठिकानों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है.

ललितपुर. जिले में एक दहला देने वाली वारदात हुई. एक पति ने अपनी पत्नी की नृशंस हत्या कर दी और फिर उसके शव को खेत पर ही जला दिया. आरोपी पति इसके बाद अपने दो छोटे बच्चों को लेकर फरार हो गया. पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच कर शव के अवशेषों को इकट्ठा किया गया. साथ ही मौके पर साक्ष्य की तलाश भी की गई. अब पुलिस ने वादात को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.
पुलिस के अनुसार मुलू कुशवाहा और सपना कुशवाहा की चार साल पहले शादी हुई थी. उनके दो छोटे बच्चे भी हैं. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच मतभेद रहने लगे. ऐसी ही किसी बात को लेकर मंगलवार को कमलेश और मुलू के बीच में विवाद बढ़ गया और मुलू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

छोटे-छोटे टुकड़ाें में काटा
इसके बाद मुलू ने कमलेश के शव के छोटे-छोटे टुकड़े किए, जिन्हें देर रात खेत लेकर पहुंचा. वहां पर मुलू ने कमलेश के शव के टुकड़ाें को जला दिया. इसके बाद वो अपने घर आया और दोनों छोटे बच्चों को लेकर कहीं फरार हो गया. अब पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है जो उसकी तलाश में संबंध‌ित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

वारदात के बाद दहशत
कमलेश की इस तरह से हत्‍या और उसके बाद शव के टुकड़े कर जलाने की वारदात के बाद से ही गांव के लोग स्तब्‍ध होने के साथ ही दहशत में भी हैं. किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि पति पत्नी के विवाद इस हद तक पहुंच जाएगा कि किसी की हत्या हो जाए. वहीं पुलिस अब ग्रामीणों से भी पूछताछ कर मुलू का पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही वारदात के दिन हुआ क्या इसका भी पता लगाया जा रहा है.

Tags: Crime News, Lalitpur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर