अपना शहर चुनें

States

MLC के बाद अब BJP की निगाहें पंचायत चुनाव पर, यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने की CM योगी संग बैठक

यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने की बैठक
यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह ने की बैठक

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से पहले यूपी चुनाव प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) पहुंचे लखनऊ. पंचायत चुनावों (UP Panchayat Elections) की तैयारियों को लेकर प्रदेश के पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संगठन का लिया हाल-चाल.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह (Radhamohan Singh) का दूसरा लखनऊ दौरा पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के होने वाले दौरे पर केंद्रित रहा. शनिवार की शाम तीन बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त प्रभारी राधामोहन सिंह सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचे. शाम चार बजे से पंचायत चुनाव की बैठक में हिस्सा लिया. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल की मौजूदगी में बैठक हुई. इसमें पंचायत चुनाव के प्रदेश प्रभारी विजय बहादुर पाठक सहित पंचायत चुनाव से जुड़े पदाधिकारी दयाशंकर सिंह, बाबूराम निषाद, प्रकाश पाल, संजय राय और सुभाष यदुवंश मौजूद रहे. महामंत्री जेपी एस राठौड़, गोविंद नारायण शुक्ला और अनूप गुप्ता मौजूद रहे.

यूपी प्रभारी ने पंचायत चुनाव के लिए मतदाता पुनरीक्षण के साथ-साथ जिला पंचायतों के लिए राजनीतिक स्थिति के आकलन करने का निर्देश दिया. इसके लिए उन्होंने पार्टी नेताओं के प्रवास पर जोर दिया. साथ ही उन्होंने पंचायत चुनाव में पार्टी के मोर्चों, प्रकोष्ठों से जुड़े कार्यकर्ताओं को भागीदारी करने के निर्देश दिए. राधामोहन सिंह ने संपर्क और संवाद पर जोर देते हुए गणमान्य और सामान्य सभी को पार्टी से जोड़ने की बात कही.

CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
पंचायत चुनाव की बैठक करने के बाद वे मुख्यमंत्री आवास पांच कालिदास मार्ग पहुंचे, जहां समन्वय बैठक की. प्रभारी बनने के बाद राधामोहन सिंह की सीएम योगी के साथ पहली बैठक थी. बैठक में शिक्षक-स्नातक चुनाव की समीक्षा की गई. जीत पर खुशी और हार वाली सीट की चुनौतियों पर चर्चा की गई. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि बैठक पंचायत चुनाव और राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर केंद्रित रहा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के चार दिवसीय दौर पर बैठकों का दौर चलेगा जिसकी तैयारियों की समीक्षा की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज