• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • उमा भारती ने ओवैसी को बताया बदतमीज, बोलीं- ये UP है यहां तहजीब से होती है बात

उमा भारती ने ओवैसी को बताया बदतमीज, बोलीं- ये UP है यहां तहजीब से होती है बात

लखनऊ पहुंचीं एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल, प्रियंका और अखिलेश से लेकर ओवैसी तक को निशाने पर लिया.

लखनऊ पहुंचीं एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने राहुल, प्रियंका और अखिलेश से लेकर ओवैसी तक को निशाने पर लिया.

UP Politics: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने प्रियंका गांधी से लेकर ओवैसी तक को निशाने पर लिया. उमा भारती ने असदुद्दीन ओवैसी को बदतमीज बताते हुए कहा कि ये यूपी है यहां पर तहजीब से बातचीत होती है.

  • Share this:

लखनऊ. पूर्व सीएम कल्याण सिंह को बुधवार को देखने के बाद पूर्व सीएम उमा भारती जहां भावुक हुईं वही कांग्रेस से लेकर ओवैसी तक को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मैं कल्याण सिंह को देखने आई थी जिन्हें में बाबूजी कहती हूं. उन्होंने कहा कि बाबूजी एक मात्र ऐसे नेता रहे हैं जिनकी धमक कभी कम नहीं हुई. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने ओवैसी को तमीज़ तक सिखा डाली. उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोग राजनीति में कुछ नहीं कर सकते. यूपी में बीजेपी योगी और विकास के नाम पर चुनाव होगा.

ओवैसी को बताया इनडिसेंट

साथ ही उन्होंने सीएम योगी के लिए ओवैसी द्वारा दिए गये बयान पर तहजीब सीखा डाला. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें एक डीसेंट आदमी समझती थी, लेकिन वो बेहद इनडीसेंट हैं. उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि ये यूपी है यहां तहजीब से बात होती है. उमा भारती ने ओवैसी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो यूपी में लैला बन चुके हैं. योगी आदित्यनाथ उन्हें मजनूं की तरह याद करते हैं.

सोनिया, राहुल पर निशाना 

उमा भारती ने कांग्रेस को लेकर भी बड़ा बयान दिया कहा कि कांग्रेस सदन नहीं चलने दे रही है. मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को चुनौती देती हूं, कि वह हमारा और भाजपा का रास्ता सड़क पर रोक कर देखें, भीड़ में रोक कर देखें, वह जनता के बीच में रोक कर देखें उन्हें पता चल जाएगा कि उनकी हैसियत क्या है?

अखिलेश को भी नहीं छोड़ा

उमा भारती ने अखिलेश पर भी निशाना साधा कहा कि अखिलेश यादव ने 5 सालों में जो कर्म किए हैं, उसका फल उन्हें मिल रहा है और वह सत्ता से बाहर हैं. उमा भारती ने जनसंख्या नियंत्रण का भी समर्थन किया कहा कि मैं पहले से समर्थक रही हूं. यह जरूर लागू होना चाहिए. उन्होंने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों पर कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि आतंकी घटनाओं से लेकर हर इललीगल कामों में इनकी भूमिका रहती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज