लाइव टीवी

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को पिलाया तेजाब, हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2018, 8:38 PM IST

मृतका के पिता का आरोप है कि विगत 22 नवंबर को उनकी पुत्री घर में सो रही थी. तभी रणवीर के सगे भतीजे मोहन सिंह ने जबरिया दुष्कर्म किया

  • Share this:
हरदोई में दुष्कर्म के बाद एक पीड़िता को इलाज के नाम पर तेजाब पिलाए जाने के बाद मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने के लिए जांच कर रही है.  दरअसल आरोप है कि दुष्कर्म पीड़िता को उसके पति के भतीजे ने ही अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर तेजाब पिला दिया गया और उसके मायके फेंक आए. पुलिस ने दुष्कर्म और तेजाब पिलाकर मारने का मामला दर्ज कर लिया है.

बतादें कि जिले के थाना पाली इलाके की युवती शादी फर्रुखाबाद के थाना मऊ दरवाजा इलाके के बरौन गांव के रहने वाले रणवीर सिंह के साथ हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद रणवीर गुजरात में नौकरी करने चला गया और यहां पत्नी रणवीर के भाई और उसके परिवार के पास रहने लगी.

मृतका के पिता का आरोप है कि विगत 22 नवंबर को उनकी पुत्री घर में सो रही थी. तभी रणवीर के सगे भतीजे मोहन सिंह ने जबरिया दुष्कर्म किया. सुबह पीड़िता ने घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी. पहले तो उसके साथ मारपीट की गई, बाद में इलाज कराने के नाम पर उसको धोखा देकर  तेजाब पिला कर उसके पिता के गांव के बाहर फेंककर फरार हो गए.

गंभीर हालत में बेटी का उन्होंने फर्रुखाबाद और लखनऊ में इलाज कराया लेकिन घटना के 23 में दिन आज उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि मृतका के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म और तेजाब पिलाने का मामला पहले ही दर्ज कर लिया गया था. लेकिन पीड़िता की मौत के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा तरमीम किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. (रिपोर्ट-आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

मनोज सिन्हा ने राहुल पर साधा निशाना, कहा-राफेल पर जनता को कर रहे हैं गुमराह
Loading...

हत्या आरोपी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

BJP महासचिव का बयान, मंत्रियों से नाराजगी पार्टी को पड़ी भारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...