विकास दुबे एनकाउंटर के बाद कानपुर से लौटी पत्नी ऋचा, लखनऊ में भी मीडिया से उलझीं
Kanpur News in Hindi

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद कानपुर से लौटी पत्नी ऋचा, लखनऊ में भी मीडिया से उलझीं
विकास दुबे की पत्नी रिचा कानपुर से लखनऊ लौटआई हैं.

देर रात विकास दुबे (Vikas Dubey) की पत्नी ऋचा लखनऊ पहुंचीं. अपने छोटे बेटे और नौकर के साथ वह कृष्णा नगर में अपने देवर दीप प्रकाश के घर पहुंचीं. इसी घर में विकास की मां सरलादेवी भी रहती हैं. यहां भी ऋचा मीडिया से उलझीं और कोसने लगीं.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने मार गिराया है. कानपुर के भैरव घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान विकास दुबे की पत्नी ऋचा (Richa Dubey) अचानक मीडिया कर्मियों पर भड़क गईं. ऋचा ने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए कहा कि वक्त आने पर मैं सबका हिसाब करूंगी. वहीं मीडिया के सामने नहीं आई ऋचा, लेकिन दूर से मीडिया कर्मियों को कोसते हुए कैमरे में कैद हो गईं.

देर रात लौटीं लखनऊ

इसके बाद देर रात विकास की पत्नी ऋचा लखनऊ पहुंचीं. अपने छोटे बेटे और नौकर के साथ वह कृष्णा नगर में अपने देवर दीप प्रकाश के घर पहुंचीं. इसी घर में विकास की मां सरलादेवी भी रहती हैं. यहां भी ऋचा मीडिया से उलझीं और कोसने लगीं.



कानपुर के भैरव घाट पर हुआ अंतिम संस्कार
बता दें विकास दुबे का शव का शाम सवा 7 बजे भैरव घाट विद्युत शवदाह गृह पहुंचा, जहां पर अंतिम संस्कार किया गया. लेकिन सबसे खास बात थी कि अंतिम संस्कार के दौरान पत्नी, बेटे के आलाव सिर्फ एक निकट के रिश्तेदार मौजूद रहे. वहीं कई थानों की फोर्स मौजूद रही.



पूछताछ के बाद कानपुर पुलिस ने ऋचा को छोड़ा

विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आने के बाद पुलिस ने गैंगस्‍टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की पत्नी ऋचा और नाबालिग बेटे को छोड़ दिया है. कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि ऋचा की कोई भूमिका नहीं मिली है. वहीं वारदात के समय ऋचा मौके पर मौजूद नहीं थी. इसे पहले विकास की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को पुलिस को लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से पकड़ा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading