Home /News /uttar-pradesh /

Agenda Uttar Pradesh: स्वतंत्र देव सिंह बोले- 300 पार सीटें हमारी होंगी, डिजिटल चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार

Agenda Uttar Pradesh: स्वतंत्र देव सिंह बोले- 300 पार सीटें हमारी होंगी, डिजिटल चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार

स्वतंत्र देव सिंह ने सपा को वंशवाद की पार्टी बताया और कहा कि वहां केवल भ्रष्टाचार है.

स्वतंत्र देव सिंह ने सपा को वंशवाद की पार्टी बताया और कहा कि वहां केवल भ्रष्टाचार है.

UP Chunav: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला- कहा ये वंशवाद वाली पार्टियां हैं, यहां केवल लूट खसोट और भ्रष्टाचार होता है. इन पार्टियों का कार्यकर्ता क्या कभी सोच सकता है कि वो पार्टी अध्यक्ष बनेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी वर्चुअल तौर पर चुनाव प्रसार के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर न्यूज 18 की ओर से आयोजित देश की सबसे बड़ी बहस एजेंडा उत्तर प्रदेश में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक बार फिर 300 सीटों पर जीत की बात दोहराई. सिंह ने कहा कि हमें इस बात पर कोई संदेह ही नहीं है कि बीजेपी की सीटें तीन सौ के पार होंगी और हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की कार्यप्रणाली पर भी जमकर हमला बोला.
    इसके साथ ही स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कोरोना को लेकर चुनाव आयोग ने जो भी फैसले किए हैं हम उनका स्वागत करते हैं और उनकी गाइडलाइंस के अनुसार ही चुनाव का प्रचार प्रसार किया जाएगा.

    वंशवाद की पार्टियां
    समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए सिंह ने कहा कि ये पार्टियां वंशवाद और परिवारवाद से ग्रसित हैं. उन्होंने कहा कि इन पार्टियों में कोई गरीब कार्यकर्ता ये नहीं सोच सकता कि वो कभी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेगा या पार्टी के किसी बड़े ओहदे तक पहुंचेगा. यहां पर सिर्फ पर‌िवारवाद है. सिंह ने कहा कि जहां पर परिवारवाद है वहां पर भ्रष्टाचार है. इन्होंने गरीबों के हिस्से की नौकरियां तक बेच दीं. सपा में केवल लूट खसोट और भ्रष्टाचार होता है.


    अखिलेश यावद के कथन क‌ि दस मार्च को बीजेपी की विदाई तय है, इस पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वे ये किस आधार पर बोल रहे हैं समझ नहीं आता, जनता जानती है कि पांच साल पहले गुंडों का शासन रहा. बेटियां सुरक्षित नहीं थीं. ऐसे में जनता उनको वापस क्यों लाएगी. योगी जी ने जो पांच साल में काम किया है उनका कोई मुकाबला ही नहीं हैं.

    डिजिटल रूप से पूरी तरह तैयार
    इस दौरान सिंह ने कहा कि बीजेपी डिजिटल तौर पर पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि हमारा एक एक कार्यकर्ता, बूथ लेवल तक की बात करें तो वर्चुअल तौर पर जुड़े हुए हैं. चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार ही प्रचार प्रसार किया जाएगा और लोगों तक बीजेपी के द्वारा किए गए कार्यों का लेखा जोखा पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते किसी को भी खतरे में नहीं डाला जाएगा और जो भी नियम हैं उनका पूर्ण तौर पर पालन किया जाएगा.

    Tags: Swatantra dev singh, UP Chunav 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर