अपना शहर चुनें

States

लखनऊ एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी की संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम पर फंसा पेंच

प्रियंका चौधरी (फाइल फोटो)
प्रियंका चौधरी (फाइल फोटो)

मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस में काम करने वाली कस्टमर सर्विस असिस्टेंट (CSA) प्रियंका चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शुक्रवार रात उसे चक्कर आने की शिकायत की थी. जिसके बाद उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि प्रियंका अस्थमा की मरीज थी.

मामला सरोजिनी नगर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, सरोजिनी नगर के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस में काम करने वाली कस्टमर सर्विस असिस्टेंट (CSA) प्रियंका चौधरी को ड्यूटी के दौरान अचानक चक्कर आ गया. एयरलाइंस स्टाफ ने इलाज के लिए प्रियंका को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. एयरपोर्ट पर महिला कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद हड़कंप मच गया. वहीं परिजनों ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करने की मांग पर परिजन इनकार कर रहे है. फिलहाल प्रियंका की बड़ी बहन के लखनऊ पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.



(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)
ये भी पढ़ें:

कानपुर से उठाए गए 3 संदिग्ध निकले मोबाइल चोर, ऐसे हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

मथुरा: जहर खाकर समाधान दिवस में पहुंचा व्यक्ति, इलाज के दौरान मौत

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज