Home /News /uttar-pradesh /

अजीत सिंह हत्याकांड: शूटर्स ने 25 गोलियों से छलनी किया शरीर, 21 बुलेट्स हुईं आर-पार

अजीत सिंह हत्याकांड: शूटर्स ने 25 गोलियों से छलनी किया शरीर, 21 बुलेट्स हुईं आर-पार

UP: लखनऊ में अजीत सिंह हत्याकांड में कुंटू सिंह को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. (File Photo: अजीत सिंह)

UP: लखनऊ में अजीत सिंह हत्याकांड में कुंटू सिंह को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. (File Photo: अजीत सिंह)

अजीत सिंह हत्याकांड: लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) को वारदात की जगह और कमता बस अड्डे पर लाल डस्टर दिखाई दी है. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज अजीत सिंह हत्याकांड (Ajeet Singh Murder Case) के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि शूटर्स हत्याकांड को अंजाम देने के बाद लाल रंग की डस्टर कार से फ़रार हुए. वारदात की जगह और कमता बस अड्डे पर लाल डस्टर दिखाई दी है. पुलिस की थ्योरी के अनुसार हत्या करने के बाद शूटर्स बाइक पर सवार होकर कमता बस अड्डा पहुंचे. यहां उन्होंने बस अड्डे पर बाइक खड़ी की और लाल डस्टर में सवार हो गए.

शूटर्स को बिठाकर लाल डस्टर शहीद पथ पर चढ़ी. अब लखनऊ पुलिस लाल डस्टर कार की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, हत्याकांड में मारे गए अजीत सिंह के बारे में पता चला है कि उसे शूटर्स ने 25 गोलियां मारीं. शव पर सिर से लेकर पैर तक गोलियों के निशान हैं. इसमें भी 21 गोलियां शरीर से आर-पार हो गईं. वहीं 4 गोलियां पेट और सीने में मिली हैं.

डीजीपी का सख्त निर्देश
डीजीपी एचसी अवस्थी ने हत्याकांड को लेकर सख्त निर्देश जारी किए हैं. सीओ स्तर के अधिकारियों को इसकी समीक्षा कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. वहीं फ़रार आरोपियों की कुर्की के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों पर रासुका और गैंगस्टर एक्‍ट लगाने के निर्देश भी दिए गए हैं. साथ ही गैंग मेंबर्स के शस्त्र लाइसेंसों को निरस्त कराने का कहा गया है. उनके खिलाफ विवाद, रंजिश को मोहल्ला विवाद रजिस्टर में दर्ज करने के निर्देश दिए गए है.

lko murder1
अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस के अनुसार इसी डस्टर कार में भागे शूटर


बता दें पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले गिरधारी उर्फ डॉक्टर की तलाश में जुटी है. गिरधारी उर्फ डॉक्टर वाराणसी का एक लाख का इनामी बदमाश है.

5 टीमें कर रहीं तलाश
इससे पहले घटना पर लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामले के खुलासे के लिए 5 टीमें लगाई गई हैं. मऊ, आजमगढ़ और पूर्वांचल के जिलों में भेजी गई हैं. सर्विलांस पर भी काम किया जा रहा है. कुंटू सिंह, अखंड प्रताप सिंह और गिरधारी विश्वकर्मा और तीन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज हुई है. एक हत्या के मामले में गवाही से रोकने के लिए अजीत की हत्या हुई है. शूटर्स जहां रुके थे, उसकी जानकारी पुलिस को मिल गई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. 2 साजिशकर्ता कुंटू सिंह और अखंड प्रताप सिंह फिलहाल जेल में ही बंद हैं. मामले में जिस पुलिसकर्मी की लापरवाही मिलेगी, उस पर भी कार्रवाई होगी. मृतक और आरोपी दोनों ही जरायम की दुनिया से संबंध रखते हैं.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Crime in up, Gang war, Lucknow News Update, UP news updates, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर