होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हिन्दू-मुसलमान चाहते हैं बने राम मंदिर लेकिन अब सरकार नहीं चाहती: स्वामी चक्रपाणि

हिन्दू-मुसलमान चाहते हैं बने राम मंदिर लेकिन अब सरकार नहीं चाहती: स्वामी चक्रपाणि

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज और प्रिंस याकूब उर्फ तुसी. Photo: News 18

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज और प्रिंस याकूब उर्फ तुसी. Photo: News 18

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज ने कहा कि बीजेपी सरकार राम मंदिर बनवाये या सत्ता से बाहर ...अधिक पढ़ें

    उत्तर प्रदेश में धीरे-धीरे राम मंदिर मुद्दा गर्माता दिख रहा है. इसी क्रम में रविवार को अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज और खुद को बाबर का वंशज बताने वाले प्रिंस याकूब उर्फ तुसी लखनऊ से अयोध्या रवाना हुए. ये दोनों रामलला के शिला पूजन करेंगे.  इस दौरान मीडिया से बात करते हुए स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण हर हाल में होना चाहिए.

    उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार राम मंदिर बनवाये या सत्ता से बाहर जाए. उन्होंने कहा कि हिन्दू-मुसलमान चाहते हैं कि मंदिर बने लेकिन अब सरकार नहीं चाहती. इस दौरान स्वामी चक्रपाणि के साथ प्रिंस याकूब उर्फ तुसी भी मौजूद रहे. प्रिंस याकूब ने भी राम मंदिर निर्माण की वकालत की.

    उधर राम मंदिर निर्माण पर अयोध्या में राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य राम विलास वेदांती ने कहा है कि दिसंबर 2018 तक अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मसले पर सुनवाई के दिन 29 अक्टूबर के पहले ही 27 अक्टूबर को ही संकेत मिल जाएंगे. 29 अक्टूबर को सीजेआई चाहे दीपावली के पहले या दीपावली के बाद तारीख देंगे. उन्होंने कहा​ कि राम मंदिर निर्माण के लिए तपस्वी छावनी के संत स्वामी परमहंस दास का आमरण अनशन सफल होगा.

    ये भी पढ़ें: 

    BHU बवाल: हॉस्टल देने में छात्रों सहित उनके माता-पिता का भी 'चरित्र' जांचेगा प्रशासन

    दबंगों के आगे बेबस दिखी देवरिया पुलिस, स्कूटी में लगाई आग

    जौनपुर में भाई-बहन में हुुआ प्‍यार, फांसी लगा कर दे दी जान

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Ayodhya Mandir, Lucknow news, Ram Mandir Dispute, लखनऊ

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें