PM मोदी को क्लीन चिट मिलने पर अखिलेश ने उठाया ये सवाल
Lucknow News in Hindi

PM मोदी को क्लीन चिट मिलने पर अखिलेश ने उठाया ये सवाल
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

चुनाव आयोग ने वाराणसी में और महाराष्ट्र के नांदेड़ में दी गई प्रधानमंत्री के भाषण में कुछ गलत नहीं पाया और उन्हें क्लीन चिट दे दी.

  • Share this:
चुनाव आयोग ने शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी को दो अन्य भाषणों पर शिकायत के मामले में क्लीन चिट दी. पीएम को चुनाव आयोग से मिल रही क्लीन चिट पर विपक्ष की तरफ से सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिए चुनाव आयोग के फैसले पर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा, "विकास पूछ रहा है: पता है बड़े-बड़े लोगों के बिगड़े-बिगड़े बोलों पर लगातार क्लीन चिट पर क्लीन चिट क्यों मिल रही है? क्योंकि इस बार के चुनावों में जब ये सत्ताधारी परिणाम देखेंगे तो वहां भी कुछ लिखा नहीं मिलेगा. भाजपाइयों को असली क्लीन चिट इस बार जनता देगी. अबकी बार, टोटल साफ."





बता दें कि चुनाव आयोग ने वाराणसी में और महाराष्ट्र के नांदेड़ में दिए गए प्रधानमंत्री के भाषण में कुछ गलत नहीं पाया और उन्हें क्लीन चिट दे दी. हालांकि इस क्लीन चिट को लेकर चुनाव आयोग के अंदर भी मतभेद की खबरें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आचार संहिता उल्लंघन मामलों को देखने वाली तीन सदस्यीय कमेटी के एक आयुक्त क्लीन चिट से असहमत हैं.
गौरतलब है कि कांग्रेस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ 11 शिकायते दर्ज कराई थीं. चुनाव आयोग द्वारा शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं करने पर कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. कोर्ट ने आयोग को 6 मई तक सभी शिकायतों के निस्तारण का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें: अखिलेश बोले- योगी ने PM मोदी को भी चिलम पीना सीखा दिया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading