अखिलेश का PM पर हमला, कहा- 72 घंटे नहीं, 72 साल का लगे बैन

फाइल फोटो
फाइल फोटो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने बिना नाम लिए ट्वीट कर कहा है कि ‘विकास’ पूछ रहा है, आप लोगों ने प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? अखिलेश ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गए हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि ये वो नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है. साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए.

बता दें कि पिछले हफ्ते सपा अध्यक्ष ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा था कि चाय वाला बनकर पीएम आये थे, पांच साल में उनको स्वाद का पता चल गया होगा. सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग इस गठबंधन को महामिलावट बता रहे हैं. लेकिन एनडीए 38 पार्टियों का गठबंधन है तो उसे कौन सा कहेंगे.


हरदोई में जनसभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि इतनी गर्मी और भरी दोपहर में आप लोग यहां आए ये बड़ी बात है. इस स्नेह का सदैव आभारी रहूंगा. भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा था कि आज देश नाजुक स्थिति में है. भाजपा के लोगों ने जनता का भरोसा तोड़ा है. कभी जाति धर्म को बांटने का काम किया तो कभी बांटो और राज करो. यही काम अंग्रेज करते थे.



ये भी पढ़ें- 

तब शमी खूबसूरत बीवी पर फिदा थे, फोटो सोशल मीडिया पर डालकर ट्रोल होते थे

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम बोलीं- अखिलेश के विकास कार्यों से मिलेगी लखनऊ में जीत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज