Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: जानें अखिलेश ने क्यों कहा कि भाजपा ने किया युवाओं का अनादर

UP Chunav 2022: जानें अखिलेश ने क्यों कहा कि भाजपा ने किया युवाओं का अनादर

अखिलेश बोले यूपीटीईटी परीक्षा में अभ्यार्थियों के साथ हुए अन्याय में सपा साथ खड़ी है.

अखिलेश बोले यूपीटीईटी परीक्षा में अभ्यार्थियों के साथ हुए अन्याय में सपा साथ खड़ी है.

UP Assembly Election: अखिलेश ने ट्वीट कर यूपीटीईटी परीक्षा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. अखिलेश ने कहा कि यूपीटीईटी परीक्षा में अभ्यार्थियों के साथ हुए अन्याय में सपा युवाओं के साथ खड़ी है. भाजपा ने युवाओं का अनादर किया है और यह उन्हें काफी मंहगा पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश में इन दिनों राजनीतिक हलचल काफी तेज है और सभी पार्टी के राजनेता आए दिन बड़े बयान दे रहे हैं. खासकर भाजपा और सपा के बीच जुबानी जंग लगातार देखने को मिल रही है. सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने युवाओं का अनादर किया है और उनके साथ अन्याय किया है.

अखिलेश ने ट्विट कर यूपीटीईटी परीक्षा को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. अखिलेश ने लिखा है, ‘यूपीटीईटी परीक्षा में अभ्यार्थियों के साथ हुए अन्याय में सपा साथ खड़ी है. भाजपा ने युवाओं का अनादर किया है और यह उन्हें काफी मंहगा पड़ेगा. भाजपा संवेदनहीन है. इस पार्टी को अभ्यार्थी हर बूथ पर वोटों के लिए तरसा देंगे. युवा कहे आजका, नहीं चाहिए भाजपा.’

अखिलेश ने इस ट्विट के जरिए प्रदेश के युवाओं को अपनी ओर खींचने की कोशिश की है. सपा अच्छी तरह जानती है कि युवाओं के वोट चुनावी नतीजों को बदलने के लिए काफी हैं. यही कारण है कि सपा अन्य राजनीतिक समीकरण बैठाने के साथ साथ युवाओं को भी अपनी ओर खींचने का प्रयास लगातार कर रही है. गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस के सलमान खुर्शीद ने भी यूपी में भर्ती व्यवस्था को लेकर तंज कसा था.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले प्रदेश में यूपीटीईटी का पेपर लीक होने के कारण परीक्षा को रद्द करना पड़ा था. इसे लेकर काफी हंगामा बरपा था और लीक प्रकरण में शामिल कई आरोपियों को पकड़ा भी गया था. फिलहाल आज रविवार को प्रदेश में कई जगहों पर यह परीक्षा फिर से आयोजित की जा रही है. कई जगहों पर पेपर में अभ्यार्थियों को बैठने ना देने के मामले भी सामने आ रहे हैं, इस कारण अभ्यार्थी सेंटर्स के बाहर हंगामा भी कर रहे हैं. परीक्षा की पहली पारी सुबह दस बजे से शुरू हुई थी.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर