लाइव टीवी

कोरोना से जुड़ी हज़ारों FIR होने पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- अपना चश्मा बदले बीजेपी
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 11:58 AM IST
कोरोना से जुड़ी हज़ारों FIR होने पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- अपना चश्मा बदले बीजेपी
कोरोना से जुड़ी हज़ारों FIR होने पर भड़के अखिलेश (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम (Former CM) ने कहा कि समझ में नहीं आता कि जब सरकारी, निजी और स्कूलों की पचासों हजार बसें खड़े-खड़े धूल खा रही हैं तो प्रदेश की सरकार श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए इन बसों का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रही है?

  • Share this:
लखनऊ. कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown 4.0) का चौथा फेज चल रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. अखिलेश ने ट्वीट करके लिखा, उप्र में कोरोना के संबंध में हज़ारों FIR हो रही हैं जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई ‘आपराधिक समस्या’ है.' उन्होंने कहा कि क्वारेंटाइन सेंटर्स की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहाँ जाने से डर रहे हैं. भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें!

अखिलेश यादव ने लगाया ये आरोप

इससे पहले खिलेश यादव ने एक बयान में कहा कि प्रदेश में दिन-रात श्रमिकों की दुर्दशा की दर्दनाक कहानी सुनकर दिल दहल जाता है. रोज ही वे दुर्घटनाओं के शिकार होकर जानें गंवा रहे हैं. इस सबसे उदासीन भाजपा सरकार ने सभी मानवीय मूल्यों को रौंद दिया है.



पूर्व सीएम ने कहा कि समझ में नहीं आता कि जब सरकारी, निजी और स्कूलों की पचासों हजार बसें खड़े-खड़े धूल खा रही हैं तो प्रदेश की सरकार श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए इन बसों का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रही है? सरकार की हठधर्मिता बहुत भारी पड़ रही है.

जबकि उन्‍होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा, 'जो मदद को हाथ बढ़ते हैं, उनको झटक देने का अमानवीय बर्ताव भाजपा का आचरण बन गया है.' साथ ही उन्होंने कहा कि यह भाजपा सरकार की नौटंकी नहीं तो क्या है कि वह बहाने बनाकर श्रमिकों के घर पहुंचने में अवरोधक बन रही है. भूखे-प्यासे श्रमिक, महिलाएं, बच्चे भयंकर गर्मी में नारकीय यातना भोग रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

CM योगी ने यूपी के विकास के लिए उठाया बड़ा कदम, गोरखनाथ मंदिर की दुकानों पर चला बुलडोजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 11:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading