लाइव टीवी

अखिलेश यादव बने 'एंकर', ट्वीट कर जारी किया 'न्यूज बुलेटिन'
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2019, 9:12 PM IST
अखिलेश यादव बने 'एंकर', ट्वीट कर जारी किया 'न्यूज बुलेटिन'
अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि अपराध की दैनिक ख़बर बुलेटिन निम्नांकित रूप में छापना पड़ेगा. सुल्तानपुर में 16 लाख की लूट हुई है. वहीं, मेरठ में शराब का ठेके को लूटा गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधों का यही हाल रहा तो सरकार को अपराध की दैनिक ख़बर बुलेटिन निम्नांकित रूप में छापना पड़ेगा. सुल्तानपुर में 16 लाख की लूट, मेरठ में शराब का ठेका लुटा, किन्नरों को पुलिस ने पीटा, बरेली में महिला होमगार्ड को ज़िंदा जलाया और भाजपा सांसद ने सिपाही को थप्पड़ मारा.

अखिलेश यादव का ट्वीट 

मालूम हो कि अखिलेश यादव का ट्वीट तब आया है जब इन दिनों प्रदेश में क्राइम की घटनाएं बढ़ गई हैं. रोज कुछ न कुछ क्राइम की खबरें सामने आ रही हैं. मेरठ थाने में सोमवार को हंगामा कर रहे किन्नरों पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई थीं. खुद इंस्पेक्टर लाल कुर्ती ने किन्नरों को पीटा था. दरअसल, थाना लाल कुर्ती क्षेत्र के फव्वारा चौक के पास स्थित एक घर में किन्नरों का दो पक्ष बधाई देने पहुंचा था.

दो पक्ष आपस में भिड़ गए

इसे लेकर उनके बीच विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को दौड़ा दिया. उसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और वहां जबरदस्त हंगामा खड़ा किया. किन्नरों ने इस दौरान अर्धनग्न होकर थाने में जमकर तांडव मचाया. ऐसे में इसके बाद पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा. थाना लाल कुर्ती के इंस्पेक्टर रोजंत त्यागी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने किन्नरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था.



वहीं, सुल्तानपुर के चांदा कोतवाली क्षेत्र में भी सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एल एंड टी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर व सहायक मैनेजर को नेशनल हाईवे पर गोली मारकर 17 लाख रुपये से अधिक लूट लिए थे. वारदात के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए थे. बता दें कि अखिलेश यादन जितनी भी घटनाओं के बारे में जिक्र किया वे सभी सोमवार को ही घटी है. यही वजह है कि उन्होंने न्यूज बुलेटिन के रूप में ट्वीट किया.ये भी पढ़ें- 

पप्पू यादव का विवादास्पद बयान- कुछ नेता बिना शराब और सेक्स के नहीं रह सकते

बिहार सरकार का दावा, इंसेफेलाइटिस नहीं बल्कि इस बीमारी से हो रही है बच्चों की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 9:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर