• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- PM मोदी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें

अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- PM मोदी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें

 PM मोदी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें (file photo)

PM मोदी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें (file photo)

प्रधानमंत्री चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे. यहां सबसे पहले उन्होंने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर नमन किया. इसके बाद उन्होंने नमामि गंगे मिशन के तहत लगी प्रदर्शनी का अवलोकन किया.

  • Share this:
    लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ‘नमामि गंगे’ प्रोजेक्ट (Namami Gange Project) की समीक्षा के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) पहुंचे हैं. इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार सुबह ट्विटर पर नमामि गंगे काउंसिल की कानपुर में आयोजित बैठक से पहले तंज किया. अखिलेश यादव ने कहा, नकली सफाई को झूठ का चश्मा पहनाया जा रहा है.

    उन्होंने पीएम मोदी को सलाह भी दी कि प्रधानमंत्री जी पहले भ्रष्टाचार का गोमुख साफ करें तक कानपुर पहुंचे. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आगे कहते हैं कि सुना है प्रधान जी गंगा की स्वच्छता व प्रदूषण मुक्ति के लिए कानपुर में बड़ी बैठक कर रहे हैं. वहाँ निरीक्षण के समय फिर से गंगा में गिरनेवाले नालों का मुख मोड़कर ‘नकली सफ़ाई’ को झूठ का चश्मा पहनाया जाएगा.



    प्रधानमंत्री चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे. यहां सबसे पहले उन्होंने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर नमन किया. इसके बाद उन्होंने नमामि गंगे मिशन के तहत लगी प्रदर्शनी का अवलोकन किया. प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में यहां नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक चल रही है. कुछ देर में पीएम मोदी इस बैठक को संबोधित करेंगे और नमामि गंगे के अगले चरण की घोषणा करेंगे.

    इससे पहले शनिवार सुबह कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का स्वागत किया. जानकारी के मुताबिक गंगा नदी (River Ganges) की बीच धारा में पीएम मोदी (PM Modi) तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक लेंगे. यहां से वो अटल घाट जाएंगे, जहां वो विशेष नौका (स्टीमर) में बैठकर गंगा में गिर रहे नालों का हाल देखेंगे.

    इनपुट- अलाउद्दीन अयूब

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए हर परिवार दे 11 रुपए और पत्थर: CM योगी

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज