UP में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव बोले- झूठा ढिंढोरा पीटने वाली भाजपा सरकार चुप क्यों है?

UP में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव बोले ( फाइल फोटो)

UP में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव बोले ( फाइल फोटो)

बता दें कि सोमवार को बीते 24 घंटे में 13685 नए संक्रमित (Infection) मिले हैं. प्रदेश में अब 81876 एक्टिव केस हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हाहाकार मचा है. हर दिन कोरोना के नए मामलों का रिकॉर्ड टूट रहा है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. मंगलवार को सपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा. उन्होंने आगे कहा कि टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है. स्टार प्रचारक कहाँ हैं?

बता दें कि सोमवार को बीते 24 घंटे में 13685 नए संक्रमित मिले हैं. प्रदेश में अब 81876 एक्टिव केस हैं, जबकि 72 लोगों ने इसके कहर से दम तोड़ा है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 9224 हो गई है. उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों के 13685 नए मरीजों के साथ ही 3197 मरीज ठीक हुए हैं. प्रसाद ने बताया कि राज्य में इस वक्त एक्टिव मामलों की संख्या 81576 हो गई है.



अंतिम संस्कार के लिए भी वेटिंग
बता दें कि बीते कुछ दिनों से राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामलों में बेहद इजाफा हुआ है, हर रोज 4 हजार के करीब केस दर्ज किए जा रहे हैं. जिसके बाद लखनऊ के कई अस्पतालों में बेड्स की कमी रिपोर्ट की गई थी, वहीं मरीजों को एंट्री नहीं मिल रही थी. हालात इतने भयावह थे कि लखनऊ के बैकुंठ धाम श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए भी वेटिंग लगी हुई है. (इनपुट- अलाउद्दीन)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज