Assembly Banner 2021

अखिलेश बोले-बीजेपी सैनिकों की शहादत पर बंद करे चुनावी राजनीति

इससे पहले अखिलेश यादव ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी की खुशी का इजहार किया था. वहीं उन्होंने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए 4 सुरक्षाकर्मी के मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, 'सरकार से अपील है कि पुलवामा में बलिदान देने वाले अर्ध-सैनिक बलों के जवानों को तत्काल ‘शहीद’ का दर्जा दे.' जिससे उनके परिजनों को हर सम्भव सहायता मिल सके. अखिलेश कहते हैं कि भाजपा सैनिकों के बलिदान के नाम पर चुनावी राजनीति न करे और न ही सेना के प्रतीकों व सैनिकों का प्रचार सामग्री में इस्तेमाल करे.

इससे पहले अखिलेश यादव ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी की खुशी का इजहार किया था. वहीं उन्होंने जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में शहीद हुए 4 सुरक्षाकर्मी के मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है. अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा- विंग कमांडर अभिनंदन आपको दिल से सलाम, सारे देश को आप पर गर्व है.





आपको बता दें कि जब से पुलवामा हमले  में 40 जवान शहीद हुए हैं तब से ही अखिलेश यादव मोदी सरकार के ऊपर हमलावर हैं. वो रोज ही कुछ न कुछ ट्वीट कर देते हैं जिससे ये संदेश जाता है कि पीएम मोदी उनके हिसाब से देश को सम्भालने में सक्षम नहीं हैं.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

जयंत चौधरी बोले- PM मोदी के हाथों में देश सुरक्षित नहीं, गठबंधन की होगी बड़ी जीत

1.25 लाख शौचालयों व 20 हजार सफाईकर्मियों ने कुंभ को बनाया भव्य और दिव्य

भदोही: झोपड़ी में लगी भीषण आग, मां-बेटे की जलकर दर्दनाक मौत

8 मार्च को वाराणसी के दौरे पर आ सकते हैं PM मोदी, ड्रीम प्रोजेक्ट का करेंगे भूमिपूजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज