मायावती पर दिए अभद्र बयान पर अखिलेश का पलटवार, बोले- ये देश की महिलाओं का अपमान
Lucknow News in Hindi

मायावती पर दिए अभद्र बयान पर अखिलेश का पलटवार, बोले- ये देश की महिलाओं का अपमान
मायावती और अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

बता दें कि बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2019, 6:58 AM IST
  • Share this:
बसपा सुप्रीमो मायावती पर भाजपा की महिला विधायक द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर अब अखिलेश यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा मुगलसराय से भाजपा की महिला विधायक ने जिस तरह के आपत्तिजनक अपशब्द सुश्री मायावती जी के लिए प्रयोग किए हैं वे घोर निंदनिय हैं. ये भाजपा के नैतिक दिवालियापन और हताशा का प्रतीक है. ये देश की महिलाओं का भी अपमान है.

बता दें कि बीजेपी की विधायक साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अमर्यादित टिप्पणी की है. साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.


दरअसल बबुरी में किसान कुम्भ महाअभियान कार्यक्रम में तहत रैली का आयोजन किया गया था. इस रैली में प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान किसानों को संबोधित करते हुए मुग़लसराय विधायक साधना सिंह ने विरोधियों को घेरना शुरू किया. जब बात मायावती की आई तो साधना सिंह ने कहा मयावती ना तो नर है न नारी है.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: अखिलेश बोले- भाजपा की उल्टी गिनती शुरू, संतों ने गरमाया राम मंदिर निर्माण का मुद्दा

प्रयागराज कुंभ मेले में लगी आग, 6 दिन में तीसरी बार हुआ ऐसा हादसा

BJP सरकार को उखाड़ फेंकने की शुरुआत है सपा-बसपा गठबंधन: सतीश चन्द्र मिश्रा

कौन हैं ये बुर्कानशीं लड़कियां जो कर रही हैं कुंभ मेले में आए साधुओं की सेवा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading