अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज, ट्वीट की ये तस्वीर

बता दें कि अखिलेश यादव चुनाव प्रचार में योगी के हमशक्ल सुरेश ठाकुर को साथ लेकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 'योगी' सुरेश ठाकुर बताते हैंं कि अखिलेश उन्हें समाजवादी योद्धा कहते हैं.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 8:46 PM IST
अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज, ट्वीट की ये तस्वीर
अखिलेश यादव और योगी के हमशक्ल
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 8:46 PM IST
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने एक और योगी को खड़ा कर दिया है. इसी क्रम में बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने चार्टर्ड प्लेन के अंदर भोजन करते हुए एक तस्वीर ट्वीट किया. सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश कहते हैं कि जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएँगे!

बता दें कि अखिलेश यादव चुनाव प्रचार में योगी के हमशक्ल सुरेश ठाकुर को साथ लेकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 'योगी' सुरेश ठाकुर बताते हैंं कि अखिलेश उन्हें समाजवादी योद्धा कहते हैं. सुरेश ठाकुर राजधानी लखनऊ में रहते हैं. उनके पिता सुभाष चंद्र और मां कमला का निधन हो चुका है.





इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली में एक चौकीदार है और लखनऊ में ठोकीदार है. साथ ही योगी आदित्यनाथ पर तंज करते कहा अगर संविधान न होता तो आप मठ में बैठ के घंटा बजा रहे होते. आगे कहा कि जब चाय ही खराब है तो क्या करोगे कप प्लेट का. साजिश में कप प्लेट वाले भी शामिल हैं, हम अगर महमिलावट है तो आप कौन से मिलावट है.ये भी पढ़ें:

कांग्रेस MLA का प्रियंका पर फूटा गुस्सा, बोले- सबको लड़वाकर चली जाती हैं दिल्ली

बंगाल को 'बगदीदी' बनने की फिराक में ममता बनर्जी: CM योगी

पूर्वांचल की सियासत से क्यों दूर है बाहुबली पंडित हरिशंकर तिवारी

पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर का बेटा भी बना 'सेलिब्रेटी', बोला...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार