बस्ती फ्लाईओवर हादसे पर बोले अखिलेश, अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए बनाए स्थायी आयोग

बस्ती के जिलाधिकारी राजशेखर ने बयान जारी कर बताया कि हादसे में कोई मृत्यु नहीं हुई है. वहीं, घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 7:31 AM IST
बस्ती फ्लाईओवर हादसे पर बोले अखिलेश, अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए बनाए स्थायी आयोग
अखिलेश यादव की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: August 12, 2018, 7:31 AM IST
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बस्ती फ्लाईओवर हादसे के बाद योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इस सरकार में एक तो कोई काम हो नहीं रहा है और जो हो भी रहा है उसकी दुर्दशा है. अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जांच के लिए कोई स्थायी आयोग बना देना चाहिए. बता दें कि शनिवार सुबह NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया था. जिसमें एक मजदूर घायल हो गया था. हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए राहत व बचाव कार्य प्रारम्भ करने का निर्देश दिया था.

यह भी पढ़ें: NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, चार मजदूर गंभीर, दो अन्‍य के फंसे होने की आशंका

घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर स्थित फुटहिया चौराहे की है. 15 करोड़ की लगत से इस फ्लाईओवर का निर्माण कराया जा रहा था. बस्ती के जिलाधिकारी राजशेखर ने बयान जारी कर बताया कि हादसे में कोई मृत्यु नहीं हुई है. वहीं, घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैरीकेटिंग और सावधानियां लेने के बाद हाईवे का यातायात अब फिर सामान्य कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसे में बड़ी कार्रवाई, सात इंजीनियर और एक ठेकेदार गिरफ्तार

बता दें कि वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास बीते 18 मई को एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से करीब 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इस हादसे में सेतु निगम के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई थी. योगी सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 7 इंजीनियर और एक ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्‍हें गिरफ्तार भी करने का आदेश दिया था.

यह भी पढ़ें:

मायावती का योगी पर आरोप, कहा-अपने और संघ के कैडर को मुर्दा मान चुकी है BJP
Loading...

जो संसद की गरिमा नहीं रख सका वो PM बनने का सपना देख रहा है- राजनाथ सिंह

 वाराणसी हादसे से पीएम मोदी दुखी, सीएम योगी को फोन कर ली राहत कार्य की जानकारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर