उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात, लखनऊ में बैठकें हो रहीं, जिलों में हत्याएं: अखिलेश यादव

सपा के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर शनिवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन दिया. गौरतलब है कि दरवेश यादव की हत्या के बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2019, 12:12 PM IST
उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात, लखनऊ में बैठकें हो रहीं, जिलों में हत्याएं: अखिलेश यादव
राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव.
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 15, 2019, 12:12 PM IST
सपा के अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर शनिवार को लखनऊ में राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन दिया. ज्ञापन देने के बाद उन्होंने कहा कि, "उत्तर प्रदेश में जंगलराज जैसे हालात हो गए हैं. लखनऊ में बैठकें हो रहीं हैं, जिलों में हत्याओं पर हत्याएं हो रही हैं." गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की हत्या के बाद से प्रदेश की सियासत गरमा गई है.

इससे पहले 13 जून को अखिलेश ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था पूरी तरह से ठप हो गई है. दरवेश यादव की 12 जून को आगरा में एक समारोह के दौरान हत्‍या कर दी गई थी. आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. अखिलेश यादव ने कहा था कि प्रदेश के मौजूदा हालात के मद्देनजर वह राज्‍यपाल राम नाईक से मुलाकात करेंगे.



इससे पहले अखिलेश यादव ने 12 जून को ट्वीट किया था कि, "सीएम बैठक पर बैठक कर रहे हैं. अपराधी अपराध पर अपराध! आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल. दुखद!"



यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर अखिलेश यादव योगी सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...