होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजमगढ़ से टिकट मिलने पर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बोले- अखिलेश मेरे बड़े भाई

आजमगढ़ से टिकट मिलने पर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बोले- अखिलेश मेरे बड़े भाई

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ (यूपी) से चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार औ ...अधिक पढ़ें

    समाजवादी पार्टी (सपा) अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ (यूपी) से चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा है कि अखिलेश मेरे बड़े भाई हैं. यहां 'यादव' का कोई सवाल नहीं है. लोग आपको केवल एक यादव के रूप में नहीं चुनते हैं. यदि आप यादव के मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं, तो आप बुरी तरह हार जाएंगे. आज देश अन्य मुद्दों के बारे में सोच रहा है.

    'निरहुआ' ने कहा कि हर 'यादव' 'अखिलेश भक्त' नहीं हैं. हमारे अपने विचार हैं. हम जानते हैं कि राष्ट्र के हित में क्या है. हमें जातिगत राजनीति से ऊपर उठना होगा.


    बताते चलें कि बीजेपी ने बुधवार को यूपी की पांच सीटों से प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. इसी के साथ अब तक बीजेपी ने 66 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है. बुधवार को जिन सीटों से प्रत्याशियों का ऐलान हुआ है उसमें मैनपुरी से प्रेम सिंह शाक्य, आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, मछलीशहर से वीपी सरोज, फिरोजाबाद से चंद्रसेन जादौन और रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को टिकट दिया गया है.

    इस लिस्ट में सबसे दिलचस्प नाम आजमगढ़ सीट से भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का है. अभी मंगलवार को ही सरकार ने निरहुआ को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई है. निरहुआ के चुनाव लड़ने की चर्चा उसी वक्त शुरू हो गई थी जब वे एक्टर रवि किशन के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे थे. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि वे बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं और पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ेंगे.

    ये भी पढ़ें:

    BJP नेता का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान- स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहन मंदिर जाने लगी

    UP: पहले चरण की 8 सीटों पर किसका है पलड़ा भारी, कौन मारेगा बाजी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Azamgarh S24p69, Breaking News, Lok Sabha Election 2019, UP news, Up news in hindi, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें