लाइव टीवी

मिशन 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी, अब हर महीने की 22 तारीख को कार्यकर्ता करेंगे ये काम
Lucknow News in Hindi

Alauddin | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 28, 2020, 11:22 PM IST
मिशन 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी, अब हर महीने की 22 तारीख को कार्यकर्ता करेंगे ये काम
अब हर महीने की 22 तारीख को प्रदेश की सभी तहसीलों पर समाजवादी पार्टी देगी धरना.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिशन 2022 के लिए कई खास निर्देश दिए हैं. अब पार्टी हर महीने की 22 तारीख को तहसील स्तर पर जन समस्याओं को लेकर धरना देने के अलावा कई अहम काम करेगी.

  • Share this:
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को जनसंवाद एवं सघन जनसम्पर्क अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. पार्टी की तरफ से जारी लिखित बयान में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी शीघ्र ही धरना प्रदर्शन के अलावा साइकिल यात्राएं शुरू करेगी. इसके माध्यम से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) एक तरफ भाजपा (BJP) सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों का पर्दाफाश करेगी, तो दूसरी तरफ समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को भी जन-जन तक पहुंचाएगी.

हर महीने की 22 तारीख को सपा कार्यकर्ता करेंगे ये काम
अखिलेश यादव ने अपने लिखित बयान में कहा है कि किसानों की बदहाली, नौजवानों में बेरोजगारी एवं बढ़ती हुई मंहगाई की कुंठा से प्रदेश में चारों तरफ असंतोष और आक्रोश का वातावरण है. जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्देश मिलने के बाद जनपद मुख्यालयों में प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक धरना दिया जाएगा. समाजवादी पार्टी अब हर माह की 22 तारीख को तहसील स्तर पर जन समस्याओं को लेकर धरना देगी. इसके अतिरिक्त 23 मार्च 2020 को प्रत्येक जनपद में साइकिल चलाने का भी कार्यक्रम होगा.

2022 में सरकार बनवाने में नौजवानों की भूमिका मुख्य- अखिलेश



समाजवादी पार्टी की तरफ से लिखित में जारी बयान के आखिर में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी करने को कहा है. समाजवादी पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर अपनी चुनावी रणनीति बनाएगी. नौजवानों की इसमें विशेष भूमिका होगी. अब धरना प्रदर्शन और साइकिल यात्राओं से कार्यकर्ताओं में नया उत्साह एवं ऊर्जा आएगी और पार्टी का संगठन गतिशील होगा.

 

ये भी पढ़ें-

PM मोदी कल बुंदेलखण्ड को देंगे बड़ी सौगात, जानिए पूरा शेड्यूल

 

...जब CM योगी आदित्‍यनाथ की इस बात से पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 11:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर