• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- सरकार को 'शासक' नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए!

UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- सरकार को 'शासक' नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए!

अखिलेश यादव बोले- सरकार को 'शासक' नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए!

अखिलेश यादव बोले- सरकार को 'शासक' नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए!

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी एक नारा दिया है कि सब आयें, सबको स्थान और सबको सम्मान. अखिलेश की मानें तो उनकी समाजवादी पार्टी ऐसा ही है.

  • Share this:

लखनऊ. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पत्र लिखकर देशवासियों के नाम संदेश जारी किया है. स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर उन्होंने दो पन्ने की चिट्ठी लिखी है. यूपी चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने नया नारा दिया है. नई हवा है, नई सपा है. बड़ों का हाथ युवा का साथ. उन्होंने बाइस में बाइसिकल के संकल्प के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को जुट जाने को कहा है. उन्होंने पत्र में अपील करते हुए कहा,’ सरकार को ‘शासक’ नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए. देश स्वतंत्रता के तीन चौथाई सदी में प्रवेश कर रहा है. इसीलिए सब न्यू यूपी बनाने का संकल्प लें.

अखिलेश का आरोप है कि हर तरह के लोग आज परेशान हैं. सपा प्रमुख ने कहा समाज में बंटवारे की राजनीति हो रही है. जिसके ख़िलाफ़ वे जीवन भर संघर्ष करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि मिलिट्री स्कूल में पढ़ाई के दौरान उन्हें ये सब सीखने को मिला. वे कहते हैं अनुशासन से ही शासन का पाठ मिलता है. अखिलेश ने आरोप लगाया कि आज की सत्ता और सरकार दमनकारी है. सरकार का काम सर्विस प्रोवाइडर का है लेकिन सरकार ने तो लोगों का जीना मुहाल कर दिया है.

अखिलेश यादव ने भी एक नारा दिया है कि सब आयें, सबको स्थान और सबको सम्मान. अखिलेश की मानें तो उनकी समाजवादी पार्टी ऐसा ही है. वे आगे लिखते हैं कि जनता परिवर्तन चाहती है. पब्लिक बदलाव के मूड में हैं. कोरोना की दूसरी लहर से लाखों लोगों की दुनिया उजड़ गई है. किसान, नौजवान, व्यापारी और सरकारी कर्मचारी सबका एक ही हाल है. इनका दुख दर्द बांटने के लिए समाजवादी पार्टी अभियान शुरू करने जा रही है. इसका मूल मंत्र रखा गया है – मुलाकात, मेल मिलाप और मदद. अगले साल की शुरूआत में यूपी में विधानसभा चुनाव हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज