उन्नाव रेप पीड़िता से मिले अखिलेश यादव, कहा- डरी हुई है यूपी की बहन-बेटियां

सोमवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी से पूछा कि अब तक विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाला गया? उन पर रेप का मुकदमा तो दर्ज था ही अब हत्या और हत्या का प्रयास का नया मुकदमा भी दर्ज हो गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 12:21 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता से मिले अखिलेश यादव, कहा- डरी हुई है यूपी की बहन-बेटियां
उन्नाव रेप पीड़िता से मिले अखिलेश यादव
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 12:21 PM IST
उन्नाव रेप मामला एक बार फिर सुर्खियों में है. इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बेहद खराब है. सपा प्रमुख ने कहा कि उन्नाव कांड के बाद यूपी की बहन-बेटियां डरी हुई है. वहीं, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव अस्पताल में भर्ती पीड़िता से बातचीत की. अखिलेश ने कहा कि इस घटना ने झकझोर दिया है. पीड़िता जिंदगी की जंग लड़ रही है और सरकार आरोपी को बचाने में लगी है. अखिलेश ने इस घटना के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

प्रियंका ने उठाए सवाल
सोमवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी से पूछा कि अब तक विधायक को पार्टी से क्यों नहीं निकाला गया? उन पर रेप का मुकदमा तो दर्ज था ही अब हत्या और हत्या का प्रयास का नया मुकदमा भी दर्ज हो गया है. बीजेपी अब किस चीज का इन्तजार कर रही है. उधर मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के नेता बीजेपी दफ्तर पर धरने पर बैठ गए हैं. कांग्रेस ने अब विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर बीजेपी पर दबाव बनाने में जुट गई है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव
सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव


बीजेपी ने किया ख़ारिज
मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह विपक्ष के आरोपों से सहमत नहीं दिखते. उन्होंने कहा कि सरकार ने मामले में एक्शन लिया है. सीबीआई जांच हो रही है और विधायक जेल में हैं. लेकिन उन्होंने पार्टी से निलंबन या बर्खास्तगी को लेकर कोई भी जवाब नहीं दिया.

यह है मामला
Loading...

उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता परिजनों समेत रविवार को रायबरेली में हादसे का शिकार हो गई थी. कार और ट्रक की टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि हादसे में वकील महेंद्र सिंह चौहान और रेप पीड़िता की हालत गंभीर है. प्रशासन ने ऐलान किया है कि दुर्घटना में घायल दोनों लोगों (रेप पीड़िता और उसके वकील) के इलाज के लिए राज्य सरकार सभी चिकित्सा खर्च वहन करेगी. बता दें कि घायलों का किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

चंदौली में जय श्री राम न बोले पर जिंदा जलाने का मामला, इलाज के दौरान तोड़ा दम

एक्शन में योगी सरकार, हटाए जा सकते हैं यूपी के प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार

सऊदी अरब में बंधक भारतीयों ने जारी किया वीडियो, मोदी-योगी से लगाई गुहार
First published: July 30, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...