• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Election 2022: बसपा MLA सुखदेव राजभर से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, हलचल तेज

UP Election 2022: बसपा MLA सुखदेव राजभर से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, हलचल तेज

UP Election 2022: बसपा MLA सुखदेव राजभर से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव

UP Election 2022: बसपा MLA सुखदेव राजभर से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव

UP Politics: बता दें कि बीएसपी विधायक (BSP MLA) सुखदेव राजभर पत्र लिखकर अखिलेश का समर्थन कर चुके हैं. राजभर विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं और अभी बसपा के विधायक हैं.

  • Share this:

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व दीदारगंज आजमगढ़ से बसपा विधायक सुखदेव राजभर (Sukhdev Rajbhar) से उनके घर जाकर मुलाकात की. राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में स्थित सुखदेव राजभर के आवास पर सपा प्रमुख उनका हालचाल लेने गए थे. लंबे समय से बीमार चल रहे हैं सुखदेव राजभर के घर पहुंचकर सेहत के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री ने जानकारी ली. बता दें कि बीएसपी विधायक सुखदेव राजभर पत्र लिखकर अखिलेश का समर्थन कर चुके हैं. राजभर विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं और अभी बसपा के विधायक हैं.

सुखदेव राजभर पत्र लिखकर अखिलेश यादव का समर्थन कर चुके हैं. उनके सपा में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले राजभर ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा मुखिया अखिलेश यादव के नाम लिखे भावुक पत्र में कहा कि मैं बीमार हूं, इसीलिए सक्रिय राजनीति से अलग हो रहा हूं. जाते-जाते उन्होंने बसपा को मिशन से भटकी हुई पार्टी बताया था.

UP: भाजपा विधायक बोले- ‘सुल्तान’ गुलामी की दिलाता है याद, सुल्तानपुर का नाम करें कुशभवनपुर

अखिलेश यादव की तारीफ की और बेटे कमलाकांत राजभर के समाजवादी पार्टी में जाने के फैसले को सही बताया है. स्वास्थ्य कारणों से सक्रिय न होने का जिक्र करते हुए सुखदेव ने अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का भविष्य बताते हुए दलितों, पिछड़ों व राजभर समाज की सेवा के लिए खुद के बेटे कमलाकांत को उनके हवाले करने की घोषणा की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज