Home /News /uttar-pradesh /

अटल जी का जाना राजनीति के मुखर स्वर का मौन हो जाना है: अखिलेश

अटल जी का जाना राजनीति के मुखर स्वर का मौन हो जाना है: अखिलेश

श्रद्धांजलि देते अखिलेश यादव

श्रद्धांजलि देते अखिलेश यादव

इसके साथ अखिलेश ने एक फोटो भी शेयर की है जो उनके शादी की है और उस तस्वीर में अटल बिहारी वाजपेयी उन्हें गुलदस्ता देते नजर आ रहे हैं.

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने दिल्ली पहुंचे. उसके बाद अखिलेश ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि स्व. अटल जी ने राजनीति को दलगत राजनीति से ऊपर उठाया, सदैव अपने दल के सिद्धांतों और अपने दर्शन पर अडिग रहना सिखाया, जब भी राजनीति भटकी उसको सही मार्ग दिखाया, विदेशों से मित्रता का पाठ पढ़ाया. अटल जी का जाना भारतीय राजनीति एवं साहित्यिक जगत के मुखरित स्वर का मौन हो जाना है. मौन नमन!. इसके साथ अखिलेश ने एक फोटो भी शेयर की है जो उनके शादी की है और उस तस्वीर में अटल बिहारी वाजपेयी उन्हें गुलदस्ता देते नजर आ रहे हैं.

    बता दें कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद 93 साल की उम्र में निधन हो गया. अटल बिहारी वाजपेयी ने एम्‍स दिल्‍ली में आखिरी सांस ली. बीते 11 जून से अटल बिहारी को यूटीआई इंफेक्शन, लोवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी.

    अखिलेश ने शेयर की अटल जी की तस्वीर


    पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं, लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है. हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे. अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था. उनका जाना, एक युग का अंत है.'

    मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के साथ सार्वजनिक जीवन में सहभागी होने और संसद में कार्य करने का सुअवसर प्राप्त हुआ. ईश्वर उनकी पवित्र आत्मा को शान्ति प्रदान करें."

    यह भी पढ़ें:

    जानिए गोरखपुर शहर से क्या है अटल बिहारी वाजपेयी का रिश्ता

    कानपुर: अटल बिहारी वाजपेयी को पसंद थे मशहूर 'ठग्गू के लड्डू'

    जानिए कौन हैं अटल जी के साथ साए की तरह रहने वाले शिवकुमार

     

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Atal Bihari Vajpayee, लखनऊ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर