Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश ने कहा- मैं आ रहा हूं, CM योगी ने कसा तंज- अपहरण, अराजकता और लूटपाट के लिए आ रहे हैं...

अखिलेश ने कहा- मैं आ रहा हूं, CM योगी ने कसा तंज- अपहरण, अराजकता और लूटपाट के लिए आ रहे हैं...

मैं आ रहा हूं पर सीएम योगी आदित्यनाथ का तंज (File Photo)

मैं आ रहा हूं पर सीएम योगी आदित्यनाथ का तंज (File Photo)

yogi adityanath vs akhilesh yadav: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अखिलेश यादव के मैं आ रहा हूं वाले पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा कि आज जो लोग कह रहे हैं मैं आ रहा हूं वह अपहरण, अराजकता लूटपाट के लिए आ रहे हैं. यह सब हम नहीं चलने देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi adityanath) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (akhilesh yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अखिलेश यादव के मैं आ रहा हूं वाले पोस्टर पर तंज कसते हुए कहा कि मैं आ रहा हूं का मतलब है ‘अपहरण अराजकता लूटपाट…’ आज जो लोग कह रहे हैं मैं आ रहा हूं वह अपहरण, अराजकता लूटपाट के लिए आ रहे हैं. यह सब हम नहीं चलने देंगे.

    लखनऊ में पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष ने प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया वरना राज्य का युवा पलायन के लिए मजबूर नहीं होता. पूर्व की सरकार ने इंडस्ट्री को बर्बाद करने का काम किया, लेकिन अब हर तबके के युवा को नौकरी मिल रही है और वो अपनी ऊर्जा प्रदेश के विकास में लगा रहा है. अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर का एक नोड बना रहा है. हम हर एक जिले के उत्पाद को प्रमोट कर रहे हैं.

    कल्याण सिंह की बदौलत देश में मशहूर हैं अलीगढ़ी ताले
    सीएम योगी ने कहा कि अलीगढ़ के कारीगर ताला बहुत अच्छा बनाते हैं. कल्याण सिंह ने उनको बढ़ावा दिया था, जिससे उनको मदद मिली थी. आज उत्तर प्रदेश के गांव-गांव में मिट्टी की मूर्तियां मिल रही हैं. चीन हमें मूर्तियां क्यों देगा? हमारे लोकल कारीगरों की आर्थिक स्थिति मजबूत होनी चाहिए.

    योगी ने बताया कमल का मतलब- कुर्मी, मौर्य, लोधी
    आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी सियासी दलों के बीच जुबानी जंग तेज हो चुकी है. सभी दलों के बड़े नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में मंगलवार को लखनऊ में पिछड़ा वर्ग सम्मान सम्मलेन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के चुनाव निशान कमल का अर्थ समझाया. उन्होंने कहा कि कमल के ‘क’ से कुर्मी, ‘म’ से मौर्य और ‘ल’ लोधी है. इस मौके पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन और अंत्येष्टि में विपक्षी नेताओं के न शामिल होने पर भी निशाना साधा.

    Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर