Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार चुनाव में CM योगी के भाषण पर अखिलेश का तंज- UP संभल नहीं रहा और दुनिया को दे रहे सीख

    बिहार चुनाव में सीएम योगी के भाषणों को लेकर अखिलेश यादव ने कसा तंज. (फाइल फोटो)
    बिहार चुनाव में सीएम योगी के भाषणों को लेकर अखिलेश यादव ने कसा तंज. (फाइल फोटो)

    Bihar Assembly Election को लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दिए भाषणों पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कसा तंज. यूपी में COVID-19 को नियंत्रित न करने का लगाया आरोप.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 7:00 PM IST
    • Share this:
    लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityan ath) बीते दिनों बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Chunav 2020) के प्रचार के लिए बिहार में थे. बिहार की चुनाव सभाओं में सीएम योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला किया. योगी के इस चुनावी भाषण पर बिहार में विपक्षी दलों की प्रतिक्रिया आई, वहीं अब यूपी में प्रमुख विपक्षी पार्टी सपा के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर कोरोना नियंत्रण में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी के स्टार प्रचारक से यूपी संभल नहीं रहा, मगर वे दुनिया को सीख देने में लगे हुए हैं.

    आपको बता दें कि सीएम योगी बीजेपी की ओर से बिहार चुनाव में बतौर स्टार प्रचारक रैली और सभाएं कर रहे हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसी के मद्देनजर सीएम योगी के भाषणों पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने अपने फेसबुक पेज के जरिए सीएम योगी के ऊपर आरोप लगाए हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'बिहार के चुनाव में कश्मीर-कथा बांचनेवाले स्टार प्रचारक जी से कोरोना की मार झेलनेवाला अपना उप्र तो संभल नहीं रहा है और दुनियाभर को वो सीख दे रहे हैं. आर्थिक बदहाली, बेरोज़गारी व बढ़ती महंगाई से 365 दिनों त्रस्त रहनेवाली जनता को ये 370 के फ़ायदे गिना रहे हैं.'





    बिहार में यह कहा था सीएम योगी ने
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते दिनों बिहार के जमुई में एनडीए उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए गए थे. जमुई में भाजपा प्रत्याशी और अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह के समर्थन में चुनावी सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर खूब हमले किए. योगी आदित्यनाथ ने अपने चुनावी संबोधन में कहा कि देश का नौजवान जान रहा है कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. जो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं वो देश का हित कैसे करेंगे. जो देश के हित की नहीं सोचते उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा तो राहुल और ओवैसी को तकलीफ है. भारत को अगर कोई भी टेढ़ी नजर से देखेगा तो हमारे जवान जवाब देंगे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज