Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर PM नरेंद्र मोदी और मीडिया पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर PM नरेंद्र मोदी और मीडिया पर साधा निशाना

अखिलेश यादव फाइल फोटो

अखिलेश यादव फाइल फोटो

पीएम द्वारा सफाईकर्मियों को सम्मान देने की खबर रविवार को मीडिया में सुर्खियां बनी रहीं. इसी बात पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए मीडिया को भी कोसा.

    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चौथे स्तंभ मीडिया पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने पुलवामा हमला, असम में जहरीली शराब से मौत और अरुणाचल प्रदेश के मौजूदा हालात का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुंभ में सफाईकर्मियों के पैर धुलने पर तंज कसा है. साथ ही ज्वलंत मुद्दों को न उठाने और पीएम मोदी के कुंभ दौरे को तवज्जो देने पर भी उन्होंने निशाना साधा है.

    अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा, "कश्मीर का जलना... असम में शराब से लोगों का मरना... और अरुणाचल का सुलगना... ख़बरों को भी इसकी ख़बर नहीं... क्योंकि वो किसी के ‘पद प्रक्षालन’ में चारण बन कर स्तुतिगान में व्यस्त है... अब लगता है चौथा स्तंभ हो गया ध्वस्त है."

     



    दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुंभ में स्नान के बाद पूजा अर्चना की थी. इसके बाद उन्होंने कुंभ को स्वच्छ रखने में सहयोग देने वाले पांच सफाईकर्मियों का पैर धोकर सम्मान किया था. प्रधानमंत्री ने कहा 22 करोड़ लोगों के बीच सफाई बड़ी जिम्मेदारी थी. सभी सफाईकर्मी बिना किसी प्रशंसा के काम कर रहे थे. लेकिन इनकी मेहनत का पता मुझे दिल्ली में मिल रहा था. लोग कुंभ की प्रशंसा कर रहे हैं. इस तारीफ़ के हकदार आप हैं. यह पल जीवन भर मेरे साथ रहेगा.

    पीएम द्वारा सफाईकर्मियों को सम्मान देने की खबर रविवार को मीडिया में सुर्खियां बनी रहीं. इसी बात पर अखिलेश ने तंज कसते हुए मीडिया को भी कोसा. उनका आरोप है कि देश के कुछ ज्वलंत मुद्दों को मीडिया तवज्जो देने की बजाय स्तुतिगान में व्यस्त है.

    अभी कुछ दिन पहले ही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीडिया को धन्यवाद कहा था, साथ ही कहा था कि मीडिया की उपेक्षा करना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा था कि दिल्ली की मीडिया ने उनका बहुत साथ दिया है. अगर मीडिया की उपेक्षा की जाएगी तो जो हम बोलेंगे उसे छापेगा कौन?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Akhilesh yadav, Lok Sabha Election 2019, Lucknow news, Narendra modi, Samajwadi party, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर