Assembly Banner 2021

डिजिटल सेंधमारी से लूटा जा रहा है गरीबों के हक का राशन: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि भाजपा अपने वादों पर कहीं खरी नहीं उतरी है. जनता में इसे लेकर बहुत आक्रोश है. वर्ष 2019 ही पहला अवसर है, लक्ष्य स्पष्ट है. लोकतंत्र बचाना प्राथमिकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2018, 8:33 PM IST
  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को ट्वीट करके बीजेपी पर हमला बोला है. अखिलेश ने कहा "आज जिस तरह ‘डिजिटल सेंधमारी’ कर के गरीबों के हक का राशन लूटा जा रहा है, लोगों के मोबाइल में अनैतिक प्रवेश किया जा रहा है और बैंकों से पैसा निकाला जा रहा है, उसने साबित कर दिया है कि ‘डिजिटल सिक्युरिटी’ की फ़ुलप्रूफ व्यवस्था के बिना ‘डिजिटल इंडिया’ का सपना जुमला ही साबित होगा."

इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि भाजपा अपने वादों पर कहीं खरी नहीं उतरी है. जनता में इसे लेकर बहुत आक्रोश है. वर्ष 2019 ही पहला अवसर है, लक्ष्य स्पष्ट है. लोकतंत्र बचाना प्राथमिकता है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने नौजवानों का सपना तोड़ दिया है. वे रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं. दुनिया में इस समय सबसे दुखी देश भारत है. ऐसी आशंका है कि एक पीढ़ी बिना किसी काम के और अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किए बगैर बर्बाद हो जाएगी.





भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने इसे षड्यंत्रकारियों की पार्टी बताया, जो जमीनी स्तर पर कुछ नहीं करती है और वोट के लिए जनता को बेवकूफ बनाती है. उन्होंने दावा किया, ‘भाजपा षड्यंत्र में यकीन करती है. हम विकास में विश्वास करते है. वे मत प्राप्त करने के लिए लोगों को बेवकूफ बनाते हैं. हम वोट के लिए अपने विकास कार्यों पर निर्भर हैं. राज्य के लोग भाजपा से आजिज आ चुके हैं और उसे सत्ता से बाहर करने का एक मौका ढूंढ रहे हैं. 2019 में अपनी जन विरोधी राजनीति के कारण भाजपा पराजित होगी.’
यह भी पढ़ें:

इलाहाबाद: कूड़े के ढेर में देसी बम फटने से एक युवक घायल

बीजेपी के साथ दलितों व पिछड़ों को जोड़ने के लिए संघ मनाएगा रक्षाबंधन

'हिंदू कोर्ट' की स्वयंभू जज पूजा बोलीं- जरुरत पड़ी तो गोडसे की तरह देंगी मृत्युदंड
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज