Home /News /uttar-pradesh /

विवेक की हत्या पर अखिलेश का ट्वीट, कहा - असंवेदनशील रवैया छोड़े सरकार

विवेक की हत्या पर अखिलेश का ट्वीट, कहा - असंवेदनशील रवैया छोड़े सरकार

अखिलेश यादव का कांग्रेस को लेकर बयान (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव का कांग्रेस को लेकर बयान (फाइल फोटो)

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि उप्र सरकार को असंवेदनशील रवैया छोड़कर तत्काल मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी व बच्चियों के भविष्य के लिए 5 करोड़ की आर्थिक मदद की लिखित घोषणा करनी चाहिए.

    लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में पुलिस की फायरिंग में मारे गए एप्पल के एक अधिकारी विवेक तिवारी की मौत के मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक पुलिस कर्मी द्वारा एक आम शहरी को गोली मार दिये जाने की घटना की तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक आम आदमी की हत्या करके साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार में एनकाउंटर की हिंसात्मक संस्कृति कितनी विकृत हो गयी है. एक मल्टीनेशनल कम्पनी के एम्पलॉयी के मारे जाने से अंतरराष्ट्रीय निवेशकों की निगाह में भी प्रदेश की छवि विकृत हुई है. निंदनीय, हार्दिक संवेदना!.

    एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि उप्र सरकार को असंवेदनशील रवैया छोड़कर तत्काल मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी व बच्चियों के भविष्य के लिए 5 करोड़ की आर्थिक मदद की लिखित घोषणा करनी चाहिए. परिवार की ज़िम्मेदारी क्या होती है, ये बात परिवारवाले ही जानते हैं. दुख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ खड़े हैं.

    क्या है पूरा मामला

    शुक्रवार/शनिवार देर शाम एप्पल कंपनी का बड़ा इवेंट था. कंपनी के दो फोन भारत में लॉन्च किए गए थे. ये फोन शाम छह बजे से बाजार में बेचे जाने शुरु हुए थे. विवेक तिवारी एपल कंपनी के एरिया मैनेजर थे. उनके लिए ये बहुत बड़ा मौका था. वे रात में देर से ऑफिस से निकले थे. उनके साथ उनकी सहकर्मी सना भी थीं. वे सना को उसके घर छोड़ने के बाद अपने घर जाने वाले थे. रास्ते में गोमती नगर इलाके में पुलिस की एक बाइक ने उन्हें रुकने को कहा. गोली मारने वाले कांस्टेबल प्रशांत का कहना है कि विवेक भाग रहे थे और जान से मारने की नीयत से बाइक पर अपनी गाड़ी चढा दी. जिसके बाद प्रशांत ने विवेक को गोली मार दी. घायल विवेक को लोहिया अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो चुकी थी.

    (रिपोर्ट: नरेंद्र यादव)

    ये भी पढ़ें:

    विवेक तिवारी हत्याकांड पर DGP का ट्वीट, कहा- पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग की जरूरत

    लखनऊ शूटआउट: सरकारी नौकरी-25 लाख की मदद का मिला भरोसा, अंतिम संस्कार को राजी हुए परिजन

    लखनऊ शूटआउट: अंतिम संस्कार की तैयारी, CM योगी कर सकते है विवेक के परिजनों से मुलाकात

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Lucknow news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर