अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार, बोले- गाय की चिंता करना बड़ा बदलाव

इसी कड़ी में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि यह बड़ा बदलाव है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गोकशी की खुली छूट थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 4:46 PM IST
अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री श्रीकांत शर्मा का पलटवार, बोले- गाय की चिंता करना बड़ा बदलाव
अखिलेश यादव और श्रीकांत शर्मा
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2018, 4:46 PM IST
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने एक्सप्रेसवे के किनारे और सड़कों पर घूम रहे जानवरों के लिए दुःख जाहिर किया हैं. अखिलेश ने ट्विटर पर गायों और कुछ जानवरों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा " एक्सप्रेसवे से गुज़रते हुए सड़कों के किनारे गायों की ये दुर्दशा देखकर बहुत दुख हुआ, ये उपेक्षित भूखी-प्यासी गायें सड़कों पर भटक कर स्वयं किसी दुर्घटना का शिकार हो सकती हैं या किसी बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकती हैं. सरकार को इनके संबंध में उचित व्यवस्था व प्रबंध करना चाहिए." अखिलेश ने इस ट्वीट के जरिये योगी सरकार पर निशाना साधने की कोशिश की है और जानवरों की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम को बोला है.

इसी कड़ी में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि यह बड़ा बदलाव है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार में गोकशी की खुली छूट थी. किसी की दूध देने वाली गाय घर से खुल जाती थी तो 2 घंटे बाद गाय नहीं मिलती थी. ऐसी सरकारों को देने और चलाने वाले लोग अगर गाय की चिंता करें तो अच्छी बात है. ये एक बड़ा बदलाव है.



बता दें कि सड़कों पर किनारे जानवर घूमते रहते हैं जो कभी-कभी हादसों का भी शिकार हो जाते हैं. बहरहाल यह केवल योगी सरकार का ही मामला नहीं है, ऐसी स्थिति देश के कई शहरों में देखने को मिलती है.
Loading...
ये भी पढ़ें:

रावण की रिहाई के बाद डीजीपी ने पश्चिमी यूपी में सतर्क रहने के दिए निर्देश

PM मोदी 17 सितंबर को आएंगे वाराणसी, कई योजनाओं की करेंगे शुरुआत

24 सितंबर से दो दिनों के दौरे पर अमेठी आएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर