लाइव टीवी

अखिलेश यादव बोले- यूपी में अपराध भयावह स्तर पर, गोरखपुर में 11 लाख की लूट दिल दहला देने वाली घटना

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 4:40 PM IST
अखिलेश यादव बोले- यूपी में अपराध भयावह स्तर पर, गोरखपुर में 11 लाख की लूट दिल दहला देने वाली घटना
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम सिटी गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर (Petrol Pump Manager) से हुई 11 लाख रुपए लूट (Loot) की घटना को दिल दहला देने वाला बताया.

  • Share this:
लखनऊ. पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सोमवार को ट्वीट कर सूबे की कानून व्यस्था पर सवाल खड़े किए हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि यूपी में अपराध भयावह रूप में हैं. उन्होंने सीएम सिटी गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर (Petrol Pump Manager) से हुई 11 लाख रुपए लूट (Loot) की घटना को दिल दहला देने वाला बताया. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने अपराधियों बुलंद हौसले के पीछे किसका हाथ है, इस पर भी सवाल खड़े किए हैं.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, "उप्र में अपराध भयावह रूप लेता जा रहा है. गोरखपुर जैसे ‘विशिष्ट महत्वपूर्ण नगर’ में एक पेट्रोल पंप मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारकर 11 लाख लूट लेने की घटना दिल दहला देने वाली है. सवाल ये है कि अपराधियों के इस बेख़ौफ़ बुलंद हौसलों के ऊपर किसका आशीर्वाद है."

पेट्रोल पंप मैनेजर की इलाज के दौरान मौत

गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. दिनदहाड़े असलहे से लैस बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर 11 लाख 28 हजार की नगदी लूटी ली. घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. तीन दिन के अंदर ही बदमाशों ने लूट की दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दिया. मामला बेलीपार थाना के महरौली इलाके का है, जहां पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा पास के महावीर छपरा स्थित स्टेट बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. गोली लगने से गंभीर घायल मैनेजर के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है, जहां उसकी मौत हो गई.

(इनपुट: अलाउद्दीन अयूब)

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले पर रिव्यू पिटीशन को लेकर मुस्लिम पक्षों में दो फाड़!सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा AIMPLB

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 4:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर