Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पर्यावरण दिवस पर बेटी और बेटे संग अखिलेश यादव ने चलाई साइकिल

    अपने बच्चों के साथ साइकिल चलाते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. Photo: Twitter
    अपने बच्चों के साथ साइकिल चलाते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. Photo: Twitter

    अपनी इस सुबह की सैर में अखिलेश साइकिल चलाते हुए घंटाघर से बड़ा इमामबाड़ा, डालीगंज पुल और परिवर्तन चौक के साथ हजरतगंज होते हुए सपा मुख्यालय पहुंचे.

    • Share this:
    सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के चलते बीते शनिवार को अपना सरकारी आवास छोड़ वीवीआईपी गेस्ट हाउस में शिफ्ट हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों रोजाना सुबह लखनऊ के पार्कों और सड़कों पर मार्निंग वाँक करते नजर आ रहे है. इसी क्रम में मंगलवार सुबह अखिलेश यादव अपनी बच्चों अदिति और अर्जुन के साथ पुराने लखनऊ स्थित घंटाघर पहुच गए. यहां कुछ देर रुकने के बाद अखिलेश साइकिल से ही सपा मुख्यालय की ओर निकल पड़े.

    अपनी इस सैर में अखिलेश साइकिल चलाते हुए घंटाघर से बड़ा इमामबाड़ा, डालीगंज पुल और परिवर्तन चौक के साथ हजरतगंज होते हुए सपा मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान सपा प्रमुख ने ने रास्ते में लोगों का अभिवादन किया.  इस दौरान न्यूज 18 से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि कल साईकिल दिवस और आज पर्यावरण दिवस के मौके पर वह पर्यावरण संरक्षण का संदेश दे रहे हैं.

    इसके अलावा अखिलेश ने सूबे की मौजूदा सरकार पर उन्होंने सपा सरकार द्वारा शुरू किये गये कार्यो को रोक दिये जाने का आरोप लगाया. साथ ही उपचुनावों में मिला हार के चलते सियासी साजिशों से भी बचने के लिये लोगो को जागरूक किये जाने की बात कही. इसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि आज पर्यावरण दिवस है, जो हमें अवसर देता है पर्यावरण के प्रति अपने दायित्व और संकल्प को न केवल याद करने का बल्कि सक्रिय करने का भी. आइए पर्यावरण की रक्षा के लिए एक कदम बढ़ाएं, ज़मीन में नहीं तो गमलों में ही सही, लेकिन एक पेड़ ज़रूर लगाएं. और जो पहले लगाए थे, उनमें पानी दे आयें.





    ये भी पढ़ें:

    तस्वीरों में देखिए अखिलेश यादव का मॉर्निंग वॉक, जब मायावती की प्रतिमा को देखते हुए गुजरे

    बंगला छोड़ने के बाद अखिलेश यादव ने चलाई साइकिल, रिवर फ्रंट पर खेला क्रिकेट

    अखिलेश यादव का दूसरा मॉर्निंग वॉक, महंगाई को लेकर सरकार पर किया हमला
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज