होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lucknow Building Collapse: चंद सेकेंड में भरभराकर गिरी अलाया बिल्डिंग, चश्मदीद इरफान ने बताया कैसा था मंजर

Lucknow Building Collapse: चंद सेकेंड में भरभराकर गिरी अलाया बिल्डिंग, चश्मदीद इरफान ने बताया कैसा था मंजर

Lucknow Building Collapse: चश्मदीद इरफान ने बताया कि मंजर कितना भयावह था

Lucknow Building Collapse: चश्मदीद इरफान ने बताया कि मंजर कितना भयावह था

Lucknow Building Collapse: जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय इलेक्ट्रीशियन इरफान अपार्टमेंट में काम करने पहुंचा था. इरफ़ान औ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अलाया अपार्टमेंट रविवार शाम भरभराकर गिर गया
अभी तक 14 लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया
चश्मदीद इरफान ने बताया कि बहुत भयावह था मंजर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित चार मंजिला अलाया अपार्टमेंट रविवार शाम भरभराकर गिर गया. बिल्डिंग के मलवे में कई परिवार दब गए. हालांकि पिछले 12 घंटे से चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन में अभी तक 14 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. अभी भी दो से तीन लोग मलबे में दबे हैं, जिनकी लोकेशन मिल गई है और उन्हें बाहर निकालने की कोशिश जारी है. गनीमत यही रही कि अभी तक इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है.

जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय इलेक्ट्रीशियन इरफान अपार्टमेंट में काम करने पहुंचा था. इरफ़ान और उसका सहयोगी भी इस हादसे में घायल हुए हैं. इरफ़ान ने बताया कि हादसा कितना भयावह था. उसने बताया कि सेकेंड फ्लोर की मैडम ने उसे बिजली का काम करने के लिए बुलाया था. वह नीचे  बिजली के पैनल में फाल्ट खोज रहा था, तभी बिल्डिंग अचानक से भरभराकर गिर गई. बिजली के पैनल में शार्ट सर्किट होने लगा. वह किसी तरह वहां से खुद को बचाने के लिए भागा.

इरफ़ान ने बताया कि उसका सहयोगी अंशु भी इस हादसे में फंस गया. इरफ़ान ने कहा कि उन्हें और अंशु को सर और कमर में चोट आई है. गनीमत रही कि हम बच गए. दर्दनाक मंजर का गवाह इरफान ने बताया कि मंजर बहुत ही भयावह, जब बिल्डिंग गिरी तो इरफान के साथ उसका सहयोगी भी ग्राउंड फ्लोर पर काम कर रहा था. इनके चेहरे और आंखों में डर और खौफनाक की दास्तान पढ़ी जा सकती है. इरफान तो सकुशल बाहर निकल आए, लेकिन इरफान की स्कूटी अभी भी मलबे में दबी हुई है. सेकेंड फ्लोर पर रहने वाली टीचर ने इन्हें बिजली की शिकायत बता कर काम करने के लिए बुलाया था. इरफान मलबे में फंसे लोगों के लिए दुआ कर रहा है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Lucknow news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें