VIDEO: जब अचानक ध-धू कर जल उठी सरकारी जिप्सी

  • Share this:
यूपी एग्रो कल्चर लिमिटेड के सरकारी कार्यालय के बाहर पोर्च में खडी सरकारी जिप्सी कार में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. संदिग्ध परिस्थितियों में कार में लगी आग की लपटें घर में फैलने लगी और मोहल्ले के लोग भी बाहर आ गए.घटना भार्गव कलोनी की है.वहीं स्थानीय लोगों की सूचना के बाद भी मौकें पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी नही पहुंची.

आफिस के अंदर सो रहें अविनाश सिंह ने किसी तरह से बाहर निकलकर अपनी जान बचाई और उसके शोर मचाने पर मोहल्ले और आस-पास के लोग अपने घरों से बाल्टी में पानी लाकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे.इस दौरान फायर ब्रिगेड को भी लोगों ने फोन कर सूचना दी मग़र कोई भी मौकें पर नहीं पहुंचा और घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.



एक बडा हादसा तो टल गया, लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि कड़ाके की ठंड में आफिस के बाहर खड़ी कार में आग लगी तो लगी कैसे.वहीं ये आग किसने लगाई जिसकी जांच पुलिस कर रही है.आपको बता दें की ठीक इसी तरह बीती रात इसी मोहल्ले से सटे उपाध्याय नगर कोलोनी में एक मकान के बाहर खडी मारुति कार को अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया था.



फिलहाल इन दोनों घटनाओं से इलाके में दहशत का माहौल है और लगातार कार में आग लगने की घटना से लोग परेशान हैं.पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है कि अखिर कौन से ऐसे शरारती तत्व हैं जो रोजाना कार में आग लगा रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज