लाइव टीवी

'Janta Curfew' को सफल बनाने के लिए यूपी में बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 3:04 PM IST
'Janta Curfew' को सफल बनाने के लिए यूपी में बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप
पेट्रोल पंप के लिए नए दिशा निर्देश जारी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) के आह्वान के बाद यूपी पेट्रोल ट्रेडर्स एसोसिएशन इसे सफल बनाने के लिए यह फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 3:04 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रविवार को सभी पेट्रोल पंप (Petrol Pump) बंद रहेंगे. जिसके चलते रविवार को पेट्रोल-डीजल उपलब्ध नहीं रहेगा. बता दें कि यूपी पेट्रोल ट्रेडर्स एसोसिएशन न जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) को सफल बनाने के लिए यह फैसला लिया है. ऐसे मे केवल पुलिस वाहन, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड ही सेवाओं का उपयोग कर पाएंगे.

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के निर्देश के बाद परिवहन विभाग (UPSRTC) ने आदेश जारी किया है कि रविवार 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक पूरे प्रदेश में रोडवेज बसें नहीं चलेंगी.



प्रदेश की सभी निचली अदालतें 28 मार्च तक बंद

उधर उत्तर प्रदेश के सभी निचली अदालतों को 28 मार्च तक के लिए बंद करने के आदेश जारी हो गए हैं. इसमें कहा गया है जिला जज को यदि कोई केस अति महत्वपूर्ण लगे तो ही उसकी सुनवाई करवाएं बाकी बेल उन्हीं की सुनी जाएगी जो जेल में हैं. आदेश में कहा गया है कि जितने दिन इधर बंद करना पड़ रहा है, उतने दिन गर्मी की छुट्टियों में कोर्ट खोल कर काम किया जाएगा. इसमें निचली अदालत में जिला और सत्र न्यायालय, सभी ट्रिब्यूनल और सभी प्रकार की कोर्ट शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:

COVID-19: कनिका कपूर से संपर्क में आए 28 लोगों की रिपोर्ट आई निगेटिव

COVID-19: यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की रिपोर्ट आई निगेटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 2:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर