लाइव टीवी

लखनऊ बी.टेक छात्र हत्याकांड मामले में BSP के पूर्व विधायक का बेटा अमन बहादुर गिरफ्तार
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 21, 2020, 1:38 PM IST
लखनऊ बी.टेक छात्र हत्याकांड मामले में BSP के पूर्व विधायक का बेटा अमन बहादुर गिरफ्तार
लखनऊ में बीटेक छात्र प्रशांत सिंह की हत्या मामले में बसपा के पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. (File Photo: Prashant Singh)

आरोपी अमन बहादुर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व विधायक समर बहादुर का बेटा है. मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि गोमती नगर इलाके में बीटेक के छात्र प्रशांत सिंह की हत्या में वो भी शामिल था

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पॉश गोमती नगर में बी.टेक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने बीबीडी के छात्र अमन बहादुर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि अमन बहादुर बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व विधायक समर बहादुर का बेटा है. पुलिस का कहना है कि प्रशांत सिंह की हत्या में अमन बहादुर भी शामिल था. बता दें कि लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में सरेआम हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई थी.

दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर की हत्या
शुक्रवार (21 फरवरी) को गोमतीनगर इलाके में बी.टेक छात्र प्रशांत सिंह की दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. घटना को अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही छात्र प्रशांत का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. जानकारी के अनुसार प्रशांत किसी की इनोवा कार से अलकनंदा अपार्टमेंट आ रहा था. इनोवा जब अपार्टमेंट के गेट पर पहुंची तो बदमाशों ने कार को रोक लिया और इनोवा का शीशा तोड़कर प्रशांत को बाहर निकाला. इसके बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी.





12 से 15 थे हमलावर
वहीं इनोवा चला रहे साजिद ने बताया कि वह लोग लोहिया पार्क की तरफ से आ रहे थे. प्रशांत को उसे अलकनंदा पर छोड़ना था. गेट पर जैसे ही बैरियर खुला, तभी 12 से 15 लड़कों ने उन लोगों को घेर लिया और मार-पीट शुरू कर दी. साजिद ने बताया कि सभी लड़के हमें निकालकर इधर मार रहे थे, वहीं दूसरी तरफ प्रशांत पर चाकुओं से हमला कर दिया, वह भागा और थोड़ी दूर पर जाकर गिर गया. साजिद ने बताया कि ये लोग गालियां देते हुए बस यही है, यही है, कह रहे थे.

(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

ताजमहल के 368 साल में पहली बार चमकाई जा रही शाहजहां और मुमताज की कब्र

मिलिए कानपुर के इस शख्स से जिनका रिवाल्वर से लेकर चश्मा तक है सोने का

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading