जया पर भड़के अमर सिंह, बोले- हर घोटाले में आता है बच्चन परिवार का नाम
Lucknow News in Hindi

जया पर भड़के अमर सिंह, बोले- हर घोटाले में आता है बच्चन परिवार का नाम
जया बच्चन को अमर सिंह की हिदायत

जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह ने आगे कहा कि पनामा घोटाला हो, बाराबंकी घोटाला या पैराडाइज घोटाला. कोई भी घोटाला हो बच्चन परिवार का नाम आ ही जाता है.

  • Share this:
अमर सिंह ने जया बच्चन को चुप रहने की सलाह दी है. जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह ने कहा कि पनामा घोटाला हो, बाराबंकी घोटाला या पैराडाइज घोटाला. कोई भी घोटाला हो बच्चन परिवार का नाम आ ही जाता है. अमर सिंह इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जिनके घर शीशे के हो वो दूसरे के घर में पत्थर नहीं मारते.

आपको बता दें कि ये सब अगर सिंह ने जया बच्चन के  पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाए आरोपों के जवाब में कहा है.
लखनऊ में शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचीं जया बच्चन ने मंच से कहा कि देश का रखवाला देश के साथ गड़बड़ कर रहा है. जया ने कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है. देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है, वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है
.

बस फिर क्या था पीएम मोदी पर जया की इस टिप्पणी से अमर सिंह भड़क गए और उन्होंने अपने अंदाज में जया बच्चन को हिदायत भी दे दी. दरअसल पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार हैं. अखिलेश-माया ने उन्हें बीजेपी नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ खड़ा किया है. सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लोगों से पूनम सिन्हा को वोट करने की अपील भी की.



अगर पूनम सिन्हा नहीं जीतीं तो मुझे मुंबई में घुसने नहीं देंगी: MP जया बच्चन
टिकट कटने से नाराज इस महिला MP ने जब भेंट किया गुलदस्ता, तो पीएम मोदी ने पूछा...

वाराणसी में उलझी समाजवादी पार्टी, शालिनी के खिलाफ और तेज बहादुर के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री!

PM मोदी को पता है कि उनकी निरंकुश सरकार जा रही है: मायावती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज