जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, बोले- अमिताभ से लेकर ऐश्वर्या ने भी पर्दे पर दिए ऐसे सीन

अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि 'आपने अपनी बहू ऐश्वर्या को क्यों नहीं समझाया कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में जो किसिंग सीन उन्होंने दिए हैं वो नहीं देने चाहिए थे. आप क्यों नहीं समझा पाईं अपने घर के सदस्यों को कि पर्दे पर ऐसे सीन नहीं देने चाहिए थे'.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 6:48 PM IST
जया बच्चन पर भड़के अमर सिंह, बोले- अमिताभ से लेकर ऐश्वर्या ने भी पर्दे पर दिए ऐसे सीन
अमर सिंह ने सुनाई जया बच्चन को खरी-खरी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 6:48 PM IST
अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अमर सिंह ने एक और धमाका किया है. कभी बच्चन परिवार के करीबियों में से रहे अमर सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर पूरे बच्चन परिवार को आड़ें हाथों लिया है. अमर सिंह ने जया बच्चन के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने राज्यसभा में बोलते हुए कहा था कि हम टीवी और सिनेमा को नहीं रोक सकते पर खुद को रोक सकते हैं.

अमर सिंह ने वीडियो में कहा कि गुरुवार को राज्यसभा में जय बच्चन बड़ी बेबाकी से बोल रही थीं. कह रहीं थीं कि हमारे हाथ में रिमोट होता है, अगर नहीं देखना तो हम चैनल बदल सकते हैं. इस पर अमर सिंह ने पूरे बच्चन परिवार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने एक-एक करके अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या तक को नहीं छोड़ा.

अमर सिंह ने कहा कि जय बच्चन अपने पति को क्यों नहीं समझातीं कि 'जुम्मा चुम्मा' न करें. आपने अमिताभ बच्चन को क्यों नहीं समझाया कि बारिश में भीगती नायिका के साथ ऐसे दृश्य देना सही नहीं था. आपने अपनी बहू ऐश्वर्या को क्यों नहीं समझाया कि 'ऐ दिल है मुश्किल' में जो किसिंग सीन ऐश्वर्या ने दिए हैं, वो नहीं देने चाहिए थे. आप क्यों नहीं समझा पाईं अपने घर के सदस्यों को कि पर्दे पर ऐसे सीन नहीं देने चाहिए थे .

Stop hypocrisy Jaya Bachchan ji. @SrBachchan @juniorbachchan @smritiirani @nsitharaman @samajwadiparty @ABPNews @dna #CrimeAgainstWomen pic.twitter.com/eNAyTo0GWM




वीडियो शेयर कर अमर सिंह ने कहा, 'देश में एक अजीब माहौल है. महिलाओं के उत्पीड़न के बारे में बात कर रहे हैं. कल राज्यसभा में मेरी पुरानी साथी जो अब साथी नहीं हैं. महिलाओं के बारे में बड़ी पीड़ा से बोल रही थीं. कह रही थीं कि तकनीकी आंदोलन को आप नहीं रोक सकते. पोर्नोग्राफी या चलचित्रों के गंदे परिदृश्य अगर आप टीवी में देखते हैं तो रिमोट आपके हाथ में है, रिमोट दबा दीजिए सब ठीक हो जाएगा. ये भी उन्होंने कहा कि मेरी भी बेटी है’.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

'आजम की टिप्पणी से साफ, इस्लाम में नहीं है औरतों की इज्जत'

मायावती बोलीं- पूरे देश की महिलाओं से माफी मांगें आजम खान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...