Home /News /uttar-pradesh /

चंदौली: मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस का डीजल हुआ खत्म तो पूर्व विधायक ने समर्थको संग लगाया धक्का

चंदौली: मरीज लेकर जा रही एम्बुलेंस का डीजल हुआ खत्म तो पूर्व विधायक ने समर्थको संग लगाया धक्का

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया.

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया.

उत्तर प्रदेश के चंदौली में उस समय अजब नजारा देखने को मिला जब मरीज को ले जा रही 108 एम्बुलेंस (108 Ambulance) का डीज़ल बीच रास्ते ही खत्म हो गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने अपने समर्थकों संग धक्का देकर एम्बुलेंस को पेट्रोल पंप तक पहुंचाया. हालांकि इस दौरान वह राजनीति नहीं भूले और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli News) में उस समय अजब नजारा देखने को मिला जब मरीज को ले जा रही 108 एम्बुलेंस (108 Ambulance) का डीज़ल बीच रास्ते ही खत्म हो गया. इस दौरान वहां से गुजर रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने अपने समर्थकों संग धक्का देकर एम्बुलेंस को पेट्रोल पंप तक पहुंचाया. हालांकि इस दौरान वह राजनीति नहीं भूले और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया.

इस दौरान डब्लू ने सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. साथ ही आग्रह किया कि सत्ता नहीं संभल रही तो उसे छोड़ दें, अन्यथा जनता आपको हटा देगी. उन्होंने कहा कि धक्का देकर न तो सरकारें चलती हैं और ना ही एंबुलेंस. जो सरकार एंबुलेंस का संचालन समुचित ढंग से नहीं करा पा रही है, ऐसी सरकारें को नैतिकता के आधार पर सत्ता से दूर चले जाना चाहिए. डब्लू ने कहा कि अखिलेश सरकार की दी हुई 108 समाजवादी एंबुलेंस सेवाएं लोगों के काम नहीं आ रही हैं, क्योंकि सरकार ने पूरी व्यवस्था को बेपटरी कर रखा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली से जेवर 20 मिनट, वहां से लखनऊ 1 घंटे और 2 घंटे में वाराणसी, ऐसा होगा बुलेट सफर

दरअसल सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू शनिवार की शाम मांगलिक कार्यक्रमों में शरीक होने के लिए जा रहे थे, तभी उन्हें धानापुर-जमानियां मार्ग पर रमरजाय गांव से पहले बीच सड़क पर 108 एंबुलेंस खड़ी मिली तो उन्होंने अपना काफिला रोककर वजह जाननी चाही. पता चला कि कमालपुर से मरीज को धानापुर सीएचसी लेकर जा रही उक्त एंबुलेंस तेल खत्म होने के कारण बीच राह खड़ी हो गई. इसकी जानकारी होते ही सपा नेता ने एंबुलेंस में मौजूद मरीज को प्राइवेट वाहन से अस्पताल भेजवाया. साथ ही अपने समाजवादी साथियों के साथ एंबुलेंस को  धक्का देकर रामराज्य चौराहा स्थित पेट्रोल पम्प तक ले जाने का काम किया और अपने पैसों से एंबुलेंस में तेल भरवाकर उसे आगे के लिए रवाना किया.

ये भी पढ़ें- भेलपूरी बेचने वाला निकला शातिर ठग, 300 लोगों को लगाया 5 करोड़ का चूना

इस दौरान उन्होंने पूरा घटनाक्रम फेसबुक पर लाइव कर राजनीति चमकाने का मौका नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि 108 समाजवादी एंबुलेंस सेवाएं जब सपा सरकार में बहाल हुई तो लोगों को बड़ी मदद मिली, लेकिन आज हादसों व दुर्घटनाओं के बाद हताहत लोगों को घंटे-दो घंटे तक इंतजार करना पड़ता है. बावजूद इसके एंबुलेंस नहीं आती. व्यवस्था में यह कमी सीधे तौर पर भाजपा सरकार की नाकामी है जो एंबुलेंस में तेल तक का बंदोबस्त नहीं करा पा रही है. अंत में उन्होंने सूबे की कमान संभाल रहे सीएम से सत्ता छोड़ने की गुजारिश और कहा कि आप नहीं हटे तो चुनावों में जनता आपको अपने वोट के चोट से हटाने का काम करेगी.

Tags: 108 ambulance, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर