• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • लखनऊ में फिर थप्पड़ कांड: महिला ने चालक को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा-See Video

लखनऊ में फिर थप्पड़ कांड: महिला ने चालक को थप्पड़ मारे, फिर चप्पल से पीटा-See Video

किराये पर हुए विवाद के बाद महिला ने ऑटो चालक को चप्पल से पीटा.

किराये पर हुए विवाद के बाद महिला ने ऑटो चालक को चप्पल से पीटा.

यह पूरा मामला टेढ़ी पुलिया चौराहे का है. वहां कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने चालक को बचाने की कोशिश की. इसी बीच महिला ने चालक को पहले तो थप्पड़ मारा और फिर चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई कर दी.

  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक और थप्पड़ कांड हो गया. रक्षाबंधन के दिन महिला होने का नाजायज फायदा उठाकर टेंपो चालक को बीच चौराहे पर चप्पल से पीटा गया. इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल साइटों पर वायरल हो गया है.

बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वह राजधानी लखनऊ के टेढ़ी पुलिया मेन चौराहे का है. वीडियो देखने से यह बात लगती है कि ऑटो में बैठे लोगों से जब ड्राइवर ने किराये की मांग की, तो उसके साथ शुरू में दो युवकों ने पहले तो गाली-गलौज की और फिर मारपीट करने लगे. बताया जा रहा है कि टेंपो चालक अपना किराया मांग रहा था, पर टेंपो में बैठे लोगों ने किराया कम दिया. जब इसकी शिकायत करते हुए उसने और किराया मांगा तो उसके साथ युवकों ने गाली गलौज की और फिर मारपीट करने लगे.

देखें वायरल हुआ वीडियो :

यह पूरा मामला टेढ़ी पुलिया चौराहे का है. वहां कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने चालक को बचाने की कोशिश की. इसी बीच महिला ने चालक को पहले तो थप्पड़ मारा और फिर चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई कर दी. सूत्रों ने बताया कि अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. पर महिला जिस तरह से ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में रोडरेज की घटना पर तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने के एक दिन बाद कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली युवती पर भी ऐक्शन लिया गया था. वायरल वीडियो में युवती कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते नजर आई थी. युवती के खिलाफ लूट, चोट पहुंचाने और तोड़फोड़ का मामला दर्ज किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज