Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: भाजपा का थीम सॉन्ग 'सोच ईमानदार, काम दमदार' लॉन्च, सीएम योगी ने गिनाए काम, देखें Video

UP Chunav: भाजपा का थीम सॉन्ग 'सोच ईमानदार, काम दमदार' लॉन्च, सीएम योगी ने गिनाए काम, देखें Video

यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा का थीम सॉन्ग लॉन्च.

यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा का थीम सॉन्ग लॉन्च.

UP Elections 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने थीम सॉन्ग लॉन्च (BJP Election Song) कर दिया है. लखनऊ के भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), सीएम योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath), डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे. इस दौरान योगी ने कहा कि जो दंगाई कभी प्रदेश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुए थे, आज उन्हीं दंगाइयों के पोस्टर सड़क व चौराहों पर लगे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के लिए आज भारतीय जनता पार्टी ने थीम सॉन्ग लॉन्च (BJP Election Song)कर दिया है. इस दौरान मुख्‍यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि आज मतदान के पहले चरण के लिए नामांकन का कार्यक्रम संपन्न होकर दूसरे चरण का नामांकन शुरू हो गया है. भाजपा ने अपनी प्रचार सामग्री के शुभारंभ के साथ चुनाव प्रचार के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया है. सीएम ने कहा, ‘जो कहा सो करके दिखाया. ये तब किया जब सोच ईमानदार तो काम दमदार.’

इसके साथ सीएम योगी ने कहा कि जो दंगाई कभी प्रदेश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुए थे और पिछली सरकार में सत्ता का संरक्षण रखते थे, आज उन्हीं दंगाइयों के पोस्टर सड़क व चौराहों पर लगे हुए हैं. साथ ही कहा कि प्रदेश में जिन माफियाओं के चलते बहन-बेटियां, गरीब घर से नहीं निकल पाते थे, उनकी जमीन कब्जा कर ली जाती थी. हमारी सरकार ने ऐसे माफियाओं की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर वहां गरीबों के लिए आवास बनाकर दिए हैं.

सीएम योगी ने गिनाए सरकार के काम
इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने 43 लाख गरीबों को मकान दिया. 2 करोड़ 61 लाख गरीबों को घरों में शौचालय दिए हैं. वहीं, 1 करोड़ 56 लाख परिवारों को निशुल्क रसोई गैस कनेक्शन, 9 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना और मुख्यमंत्री जन आरोग्य योजना से 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा कवर भी दिया है. पहले सरकार में मुख्यमंत्री अपना मकान बनाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने गरीबों को एक-एक आवास दिया है. वहीं, उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास को ध्येय मानकर हमारी सरकार ने कार्य किया है. विकास सभी का लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं.

इसलिए यूपी के लिए भाजपा जरूरी
वहीं, योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हिस्ट्रीशीटर थाना न चलाए, माफिया सरकार न चलाए, दंगाई दंगा न करें, सरकारी भर्ती में पारदर्शिता बनी रहे और बहन-बेटियों के साथ कोई खिलवाड़ न कर सके, इसीलिए भाजपा आज प्रदेश की आवश्यकता है.

सपा और बसपा पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सपा और बसपा सरकार में चीने मिलें बंद रहती थीं, सालों तक का गन्ना भुगतान बकाया रहता था, लेकिन हमारी सरकार में गन्ना किसानों को रिकॉर्ड भुगतान किया गया है. यही नहीं सपा और बसपा सरकार में बकाया गन्ने का भुगतान भी हमारी सरकार ने किया है.

स्‍वतंत्र देव सिंह ने कही ये बात
इस दौरान भाजपा के यूपी प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में बहन-बेटियां रात 12 बजे भी घर से निकल सकती हैं. कहीं भी आ जा सकती हैं, कोई उन्हें रोकने वाला नहीं है. ये माहौल ये सुरक्षा योगी सरकार ने प्रदेश को दिया है. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि आज प्रदेश में किसी भी नियुक्तियों में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा सकता है. नहीं तो पहले भर्ती के लिए लूट मची रहती थी. वहीं, सिंह ने कहा कि राज्य के अंदर बहन-बेटियों के सम्मान के लिए घर-घर शौचालय देने का अगर किसी ने काम किया है तो मोदी-योगी सरकार ने, किसी ने गरीबों के लिए काम किया, उन्हें आवास दिया, मुफ्त बिजली दी तो ये काम भी मोदी और योगी सरकार ने किया है. कोरोना काल में जब पूरा विपक्ष अपने अपने महलों में आइसोलेट था तब डबल इंजन सरकार गरीब के घर में राशन कैसे पहुंचे कैसे कोई गरीब भूखा न सोए यह सुनिश्चित करने के लिए सेवा ही संगठन के संकल्प के साथ जुटी हुई थी.

Tags: Anurag thakur, CM Yogi Adityanath, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Swatantra dev singh, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर