Home /News /uttar-pradesh /

अनुराग ठाकुर का हमला- अखिलेश के लिए IT का मतलब इन्‍कम फ्रॉम टेरर, मुख्‍तार-अतीक जैसे मफिया इनके ब्रांड एंबेसडर

अनुराग ठाकुर का हमला- अखिलेश के लिए IT का मतलब इन्‍कम फ्रॉम टेरर, मुख्‍तार-अतीक जैसे मफिया इनके ब्रांड एंबेसडर

UP Chunav 2022: अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Chunav 2022: अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर हमला बोला है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Uttar Pradesh Assembly Elections 2022: उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तिथियां करीब आते ही सियासी पारा भी चढ़ने लगा है. भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि सपा अध्‍यक्ष के लिए IT का मतलब इन्‍कम फॉर टेरर है और मुख्‍तार अंसारी जैसे माफिया इसके ब्रांड एम्‍बेसडर हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तिथियां करीब आने के साथ ही राज्‍य का सियासी पारा भी चढ़ गया है. चुनावी माहौल में घात-प्रतिघात का दौर भी शुरू हो चुका है. इसी क्रम में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि सपा प्रमुख के लिए IT का मतलब इन्‍कम फ्रॉम टेरर है और मुख्‍तार अंसारी, अतीक अहमद, नाहिद हसन जैसे माफिया इनके ब्रांड एम्‍बेसडर हैं. सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को लखनऊ के हजरतगंज में चुनाव प्रचार अभियान के तहत पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला.

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ‘IT का मतलब इन्‍कम फ्रॉम टेरर. अतीक अहमद, मुख्‍तार अंसारी, यूनुस अंसारी, अतिक अहमद और नाहिद हसन जैसे माफिया इसके ब्रांड एम्‍बेसडर हैं. इन माफियाओं के भर से रियल IT मतलब इंफॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी कंपनियां उत्‍तर प्रदेश नहीं आई थीं. हालांकि, पिछले 5 वर्षों में योगी आदित्‍यनाथ की अगुआई कें भाजपा सरकार ने लाखों युवाओं को IT में बिना किसी भेदभाव और भ्रष्‍टाचार के नौकरियां दी हैं. अब उत्‍तर प्रदेश को आईटी हब के तौर पर मान्‍यता मिल रही है. अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के बाद अखिलेश यादव का इन्‍कम फ्रॉम टेरर समाप्‍त हो गया है.’

‘अखिलेश को वर्चुअल का मतलब भी नहीं पता’
अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके. उन्‍होंने समाजवादी पार्टी की वर्चुअल रैली पर कहा कि अखिलेश यादव को वर्चुअल का मतलब नहीं पता है और वह लैपटॉप वितरित करने की बात करते हैं. इस दौरान भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा एक बार फिर से सत्‍ता में आएगी. अनुराग ठाकुर ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर