Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: अपर्णा यादव बोलीं- BJP में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह ने खुश रहो बेटा कहकर दिया आशीर्वाद

UP Election: अपर्णा यादव बोलीं- BJP में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह ने खुश रहो बेटा कहकर दिया आशीर्वाद

 मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने बीजेपी को राष्ट्रवाद की वजह से चुना है. (फैाइल फोटो)

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने बीजेपी को राष्ट्रवाद की वजह से चुना है. (फैाइल फोटो)

Lucknow News: इससे पहले अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था. अपर्णा ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.''

अधिक पढ़ें ...

संकेत मिश्रा/ लखनऊ. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (SP) का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जॉइन करने वालीं अपर्णा यादव (Aparna Yadav) रविवार को लखनऊ में बीजेपी दफ्तर पहुंची. इस मौके पर उन्‍होंने पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद देते हुए कहा क‍ि मैंने राष्ट्रवाद के चलते बीजेपी को चुना है. अच्छे विचार कभी मरते नहीं हैं. बीजेपी ने देश को बचाया है. उन्‍होंने कहा क‍ि अगर आज राष्‍ट्र को बचाना है तो हमें एक बार फ‍िर बीजेपी को जीतना होगा. अपर्णा यादव ने आगे कहा कि जब वह अपने ससुर मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का आशीर्वाद लेने गई थीं तो उन्‍होंने खुश रहो बेटा कहकर आशिर्वाद दिया. उन्होंने अखिलेश जी को धन्यवाद देते हुए कहा,” मैं पहले भी बहू थी आज भी हूं कल भी रहूंगी.”

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने बीजेपी को राष्ट्रवाद की वजह से चुना है. विचार आगे चलता है और उसके पीछे मनुष्य चलता है. मेरा मानना है कि मनुष्य नश्वर है लेकिन विचार कभी मरता नहीं है. एक बार शंकराचार्य जी से पूछा गया कि जब मन में बहुत द्वंद हो, ऐसा समय आ जाए कि मन स्थिर ना हो तो समाज को क्या दिशा दे सकता है? तब उन्होंने कहा कि विचार औषधि है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है. मैं एक नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी के साथ बढ़ना चाहती हूं. मुझे इस नए भारत में सीएम योगी के साथ रंग भरने का अवसर मिले.

इससे पहले अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था. अपर्णा ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया.”

Tags: Akhilesh yadav, Bjp government, Lucknow news, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP politics, लखनऊ न्यूज

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर